नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान रविवार को होना है और इसी चरण में पूर्वी दिल्ली के भाजपा के उम्मीदावर गौतम गंभीर की तकदीर का फैसला भी हो जाएगा। मतदान से पहले आप आदमी पार्टी के निशाने पर आए गंभीर पर एक और आरप लगा है।

गंभीर पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और AAP सरकार में शिक्षा व वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया ने एक फोटो शेयर करते हुए दावा किया है कि BJP उम्मीदवार गौतम गंभीर अपने रोड शो में एसी कार में बैठे थे, जबकि जनता उनके हमशक्ल को गंभीर समझकर मालाएं पहना रही थी।

सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- 'ये कांग्रेस और बीजेपी की महामिलावट है। गौतम गम्भीर एसी गाड़ी में नीचे बैठे हैं। उन्हें धूप में समस्या है। उनकी जगह उनका हमशक्ल कैप लगाकर खड़ा है। कार्यकर्ता 'डुप्लीकेट' को गौतम गम्भीर समझकर माला पहना रहे हैं और जो डुप्लीकेट है वो असल में कांग्रेसी नेता है।'

AAP के अन्य नेता दुर्गेश पाठक ने भी ट्वीट किया है - 'गौतम गंभीर का डुप्लीकेट गौरव अरोड़ा है, जो कि कांग्रेस का 2017 MCD चुनाव का वार्ड 96N से उम्मीदवार था। तो सवाल ये है कि कांग्रेस और अजय माकन बीजेपी की क्यों मदद करना चाहते है ? क्या डील हुई है?'

जानकारी के मुताबिक, गौतम गंभीर के इस हमशक्ल का नाम गौरव अरोड़ा है और इसे कांग्रेस का नेता बताया जा रहा है। गौरव अरोड़ा की तथाकथित यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ऐसे विपक्ष खासतौर से आम आदमी पार्टी ज्यादा हमलावर है।

इससे पहले बृहस्पतिवार को AAP प्रत्याशी आतिशी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के खिलाफ बांट गए पैम्फलेट को लेकर हंगामा खड़ा हो गया था, जिसे बंटवाने का तथाकथित आरोप गौतम गंभीर पर लगा था। इस आपत्तिजनक पैम्फलेट में आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल और पार्टी प्रत्याशी आतिशी को लेकर अपशब्द लिखे गए हैं।

विवादित पैम्फलेट के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने बृहस्पतिवार को पत्रकार वार्ता कर पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर पर पार्टी प्रत्याशी आतिशी को लेकर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया था।