मुंबई। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है और इस बीच फिल्म अभिनेता सनी देओल के भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने मंगलवार दोपहर को भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

सनी देओल को रक्षा मंत्री और भाजपा नेत निर्मला सीतारमण ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करवाई। इसके बाद रक्षा मंत्री ने कहा कि सन्नी ने फिल्मों में देशभक्ति का जज्बा दिखाया वो सिर्फ एक्टिंग नहीं बल्कि दिल के जज्बात नजर आते हैं। उनकी फिल्में देशभक्ति के लिए प्रेरित करती हैं। सनी देओल लोगों की नब्ज समझते हैं।

वहीं सनी देओल ने कहा कि मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं और चाहता हूं कि अगले पांच साल भी वहीं पीएम रहे। पापा धर्मेंद्र अटल जी के साथ जुड़े थे और मैं मोदी जी के साथ जुड़ा हूं।

माना जा रहा है कि सनी देओल को गुरदासपुर सीट से टिकट दिया जा सकता है। गुरदासपुर सीट पर पिछली चार बार से भाजपा का कब्जा है और विनोद खन्ना यहां से विजयी होते आए हैं। अब उनके निधन के बाद पार्टी यहां के नया उम्मीदवार खोज रही है।

पहले विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना को टिकट दिए जाने की चर्चा चल चुकी है। यही नहीं, सोमवार को ही कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार भाजपा में शामिल हो सकते हैं और गुरदासपुर से लड़ सकते हैं। हालांकि बाद में अक्की ने इन्कार कर दिया। गुरदासपुर सीट से विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना का दावा है।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket