एटा। लोकसभा चुनाव को लेकर अब राजनीति पूरे उफान पर दिखाई दे रही है। यूपी में खासकर राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर जमकर हमले कर रहे हैं। शनिवार को एटा में आयोजित पीएम मोदी की सभा में मोदी ने अखिलेश और मायावती पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दुनिया में आज भारत का दम दिख रहा है। हवा के रुख से लगता है कि नतीजा तय हो चुका है।

मोदी ने यह भी जोड़ा कि दो चरणों के बाद उन्हें गाली देने वालों की नींद उड़ गई है। सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कहा कि हमने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा।

मोदी ने सपा-बसपा गठजोड़ पर भी जमकर हमला किया, उन्होंने कहा कि महामिलावट वाले आतंकवाद से मुकाबला नहीं कर सकते हैं। पिछले 5 साल में यूपी में कोई धमाका नहीं हुआ है। 2014 में भी मैं एटा आया था, लेकिन तब एक चौथाई लोग भी नहीं थे।

हमलावर होते हुए मोदी ने कहा कि नेताओं ने यूपी को जातियों में बांटा है। मोदी ने अखिलेश यादव और मायावती को आड़े हाथों लिया और कहा कि वे कभी दलित, वंचित और गरीबों की नहीं सोच सकते हैं।

मोदी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा विधानसभा चुनाव में सपा और कांग्रेस गठबंधन पर कहा कि कि यूपी में एक दोस्ती विधानसभा चुनाव के दौरन हुई थी। चुनाव खत्म हुआ और दोस्ती खत्म हो गई, दुश्मनी में बदल गई।

अब एक दोस्ती फिर हुई है, लेकिन इसके टूटने की तारीख भी तय है। आपको टूटने की तारीख बताऊं? 23 मई को यह फर्जी दोस्ती फिर टूट जाएगी।