Asaduddin Owaisi on Miyan Bhai Dance video: AIMIM पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी विवादों में फंस गए हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक रैली को संबोधित करने के बाद मियां भाई गाने पर डांस किया था। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। हालांकि अब ओवैसी का कहना है कि उन्होंने डांस नहीं किया, बल्कि वो तो अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न पतंग का इशारा कर रहे थे, जिसे डांस समझ लिया गया। बकौल असदुद्दीन ओवैसी, मैं शुरू से संगीत को पंसद नहीं करता हूं और आगे भी नहीं करूंगा। मेरा ऐसा कोई शौक नहीं है। मैं पतंग की डोर खींचने का इशारा कर रहा था, जिस पर ऑडियो जोडकर डांस की तरह पेश कर दिया गया। यह हलतफहमी है।

क्या हुआ था औरंगाबाद की रैली में

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी भी किस्तम आजमा रही है। प्रदेश के मुस्लिम बहुल इलाकों में पार्टी ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं। ओवैसी भी खुलकर प्रचार रहे हैं। बीती 17 अक्टूबर को असदुद्दीन ओवैसी ने औरंगाबाद के पैठान गेट पर रैली को संबोधित किया था। यहां लोगों ने ओवैसी का अलग अंदाज देखा। ओवैसी ने भाषण के दौरान भी पतंग की डोर खींचने का इशारा किया।

यह रैली खत्म करने के बाद ओवैसी मंच से उतर रहे थे, तब वहां 'मियां-मियां भाई' गाना बज रहा था। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भीड़ का उत्साद देख ओवैसी खुद को रोक नहीं सके और डांस करने लगे। वहां मौजूद लोगों ने उनका यह अंदाज मोबाइल पर कैद किया और वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

बता दें, महाराष्ट्र में 19 अक्टूबर, शनिवार को चुनाव प्रचार समाप्त हो चुका है। यहां 21 अक्टूबर को वोटिंग होगी और 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित हो जाएंगे। महाराष्ट्र के साथ ही हरियाणा में भी इन्हीं दिनों में चुनाव होगा।

Posted By: Arvind Dubey