औरंगाबाद। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में चंद दिन बाकी हैं और नेताओं का अपने-अपने अंदाज में चुनाव प्रचार जारी है। AIMIM पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने औरंगाबाद के पैठान गेट पर रैली को संबोधित किया। इस दौरान ओवैसी का अलग अंदाज नजर आया। ओवैसी अपना भाषण खत्म करने के बाद मंच से उतर रहे थे, तब वहां 'मियां-मियां भाई' गाना बज रहा था। ओवैसी खुद को रोक नहीं सके और गाना पर डांस करने लगे। वहां मौजूद लोगों ने उनका यह अंदाज मोबाइल पर कैद किया। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। (नीचे देखें वीडियो)

बता दें, महाराष्ट्र में 19 अक्टूबर को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। 21 अक्टूबर को वोटिंग होगी और 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित हो जाएंगे। महाराष्ट्र के साथ ही हरियाणा में भी इन्हीं तारीखों को चुनाव होना है। दोनों राज्यों में भाजपा और कांग्रेस के साथ ही कई छोटे दल भी मैदान में हैं। ओवैसी की पार्टी महाराष्ट्र के मुस्लिम बहुल इलाकों में किस्मत आजमा रही है। बड़े भाई असदुद्दीन ओवैसे के साथ ही उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसे भी प्रचार कर रहे हैं।

गुर्जर नेता करतारसिंह भडाना भाजपा में शामिल

राजनीति से जुड़ी एक अन्य खबर में गुर्जर नेता व पूर्व विधायक करतार सिंह भडाना शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में पूरा भरोसा जताया। भडाना कांग्रेस नेता अवतारसिंह भडाना के भाई हैं। करतारसिंह भडाना बार-बार पार्टी बदलने के लिए जाने जाते हैं। वह हरियाणा से दो बार व उप्र से एक बार विधायक रहे हैं। भडाना इससे पूर्व बसपा में थे।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket