मुंबई। महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले में बुधवार को एक अज्ञात हमलावर ने रैली में शिवसेना सांसद ओमराजे निंबालकर पर चाकू से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हमले के तुरंत बाद हमलावर घटनास्थल से भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है।

उस्मानाबाद जिले से लोकसभा सदस्य निंबालकर कलांब तालुका में पडोल नैगांव में रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली के दौरान निंबालकर से हाथ मिलाने के लिए एक समूह उनके पास आया। उसमें हमलावर भी शामिल था। हाथ मिलाने के दौरान हमलावर ने निंबालकर को चाकू मार दिया और वहां से भाग निकला। निंबालकर को हाथ में जख्म हुआ है। कलाई घड़ी की वजह से उन्हें अधिक चोट नहीं लगी। निंबालकर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। बाद में डॉक्टरों ने इलाज के बाद उन्हें जाने दिया क्योंकि जख्म गहरा नहीं था।

पुलिस नेअज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उल्लेखनीय है कि निंबालकर के पिता पवनराजे निंबालकर कांग्रेस नेता था। तीन जून 2006 को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कलामबोली के पास कार में उन्हें गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी। पूर्व लोकसभा सदस्य पदमसिंह पाटिल मामले में मुख्य आरोपित है।

बता दें, महाराष्ट्र में 19 अक्टूबर चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। इसके बाद 21 अक्टूबर को एक ही चरण में सभी 288 सीटों पर वोटिंग होगी। इसी दिन हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भी वोट डाले जाएंगे। दोनों राज्यों में 24 अक्टूबर को वोटिंग होगी। दोनों ही राज्यों में भाजपा की सरकार है और पार्टी को भरोसा है कि वह सत्ता बरकरार रख पाएगी। वहीं कांग्रेस भी कड़ी टक्कर देने का दावा कर रही है।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket