औरंगाबाद। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर दिन पर दिन राजनीतिक गर्माहट बढ़ती जा रही है। इस बीच नेताओं के विवादित बयान भी सामने आ रहे हैं। NCP प्रमुख शरद पवार का भी हाल ही में एक बयान सामने आया है, जिसके बाद महाराष्ट्र की सियासत गरमा सकती है। पवार ने कहा कि 'पुलवामा जैसी कोई घटना ही महाराष्ट्र में लोगों का मूड बदल सकती है'।

पवार ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले लोगों में पीएम मोदी के खिलाफ काफी गुस्सा और नाराजगी थी। लेकिन पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले ने पूरा माहौल बदल डाला।

पुलवामा हमले के दौरान 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे। इस वजह से मोदी सरकार ने पाकिस्तान के बालाकोट में मौजूद आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया था। एयर स्ट्राइक की वजह से मोदी सरकार की लोकप्रियता में काफी इजाफा हो गया था। हालांकि पवार ने जोड़ा कि मोदी की लोकप्रियता महाराष्ट्र में काम नहीं आएगी क्योंकि यहां के लोग फडणवीस सरकार के कामकाज से संतुष्ट नहीं है।

एनसीपी चीफ ने कहा कि बीजेपी को विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा। राष्ट्रवादियों से लोगों की अपेक्षाएं काफी बढ़ चुकी हैं। फडणवीस सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे उनकी सरकार दोबारा सत्ता में आ सके।