जोधपुर। 'हरियाणा और महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और यह चुनाव एकतरफा साबित होंगे, जिसकी मूल वजह विपक्ष का नहीं होना है।' यह कहना है केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का। शेखावत जोधपुर दौरे पर हैं और जोधपुर समेत आसपास के क्षेत्रों में दो दिन विविध कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार पहुंचे शेखावत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले चुनाव को एक तरफा चुनाव माना जा रहा है। विपक्ष पूरी तरह बौखलाया आया हुआ है। और उनकी खुद की अंतर्कलह के कारण विपक्ष कहीं दिख ही नहीं रहा है। इसके अलावा राजस्थान में होने जा रहे हो चुनाव को लेकर शेखावत ने कहा कि वे पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे और उपचुनाव में भाजपा और भाजपा समर्थित उम्मीदवार जीत हासिल करेंगे।

मुख्यमंत्री पर साधा निशाना

हाल ही में प्रदेश में उप मुख्यमंत्रियों की संख्या बढ़ाए जाने के बयान पर अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए गजेंद्र शेखावत ने कहा कि भले ही 5 क्या 11 उपमुख्यमंत्री रख ले लेकिन सरकार प्रदेश की जनता के साथ छलावा बंद करें और राजस्थान की बहू बेटियों और महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर मुख्यमंत्री जी अंकुश लगाएं । प्रदेश की महिलाओं के सुरक्षा की व्यवस्था की जिम्मेदारी सरकार उठाए जिससे कि महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर नियंत्रण किया जा सके।

बता दें, महाराष्ट्र और हरियाणा में इस महीने एक साथ चुनाव होंगे। 19 अक्टूबर प्रचार का आखिरी दिन है तो 21 अकटूबर को वोट डाले जाएंगे। 24 अक्टूबर को दोनों राज्यों की तस्वीर साफ हो जाएगी। दोनों राज्यों में कांग्रेस मुश्किल में दिखाई दे रही है। महाराष्ट्र में जहां संजय निरुपम ने कांग्रेस के खिलाफ चुनाव प्रचार करने से इन्कार कर दिया है, वहीं हरियाणा में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने पार्टी छोड़ दी है। ये दोनों टिकट वितरण से खफा हैं।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket