मुंबई। भारत ही नहीं दुनिया भर में धमाल मचा चुकी फिल्म 'बाहुबली 2: द कॉन्क्लूजन' आज से ठीक एक साल पहले रिलीज हुई थी। 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर दर्शकों को इस सवाल का जवाब जानने की उत्सुकता थी कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।' 2015 में आई फिल्म 'बाहुवली' के इस सीक्वल ने कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़े थे। फिल्म की स्टोरी, राजामौली का डायरेक्शन, शानदार वीएफएक्स और कास्ट की जबर्दस्त परफॉर्मेंस ने इस फिल्म को अकल्पनीय ऊंचाईयों पर पहुंचा दिया। इस फिल्म के साथ इसके स्टार्स ग्लोबल आइकॉन बन गए हैं।

फिल्म के एक साल पूरे होने पर आइए जानते हैं फिल्म की स्टार कास्ट में प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया आखिर अभी क्या कर रही है।

प्रभास:

फिल्म में बाहुबली का किरदार निभाने वाले साउथ सुपरस्टार प्रभास इस फिल्म के बाद हर किसी के दिल की धड़कन बन गए। इस फिल्म के साथ लोकप्रियता के मामले में इस एक्टर ने शाहरुख, सलमान, आमिर, अक्षय जैसे बॉलीवुड कलाकारों को पीछे से छोड़ दिया था।

अभी वह अपनी अगली फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म भी एक मेगा बजट फिल्म है लेकिन इस फिल्म में प्रभास एक अलग ही अवतार में दिखेंगे। इसके फर्स्ट लुक में काफी मिस्ट्री जोड़ी गई है जिसे देखकर लग रहा है या तो वह कोई पुलिस है या फिर चोर।

प्रभास इस फिल्म में खतरनाक स्टंट्स और सीक्वेंस कर रहे हैं। हाल ही में अबू धाबी में प्रभास ने कई रोंगटे खड़े कर देने वाले एक्शन सीन शूट किए।

राणा दग्गुबती:

बाहुवली के बाद, भल्लालदेव के लिए कई दरवाजे खुले। उन्हें आखिरी बार नेने राजू नेने मंत्री में देखा गया। लेकिन इसके अलावा राणा कीत्र कई मल्टीपल रिलीज लाइन अप है। इनमें एक आजादी से पहले के समय की पीरियड फिल्म '1945' भी है। वह 'हाथी मेरे साथी' की शूटिंग कर रहे हैं।

एक हिस्टोरिकल पीरियड फिल्म के जरिए मलयालम डेब्यू भी कर रहे हैं जिसमें वह राजा की भूमिका में हैं। राणा ने अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर के तेलुगु वर्जन में विलेन थानोस को अपनी आवाज दी है।

अनुष्का शेट्टी:

देवसेना के रूप में अपनी पॉवरफुल परफॉर्मेंस देने के बाद अनुष्का ने हॉरर थ्रिलर फिल्म 'भागमती' में काम किया और अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता।

यह फिल्म ऐसी महिला क्रेंद्रित फिल्म बनीं जिसने यूएस बॉक्स ऑफिस पर 1 मिलियन का आंकड़ा छुआ।

तमन्ना भाटिया:

तमन्ना भाटिया जल्द ही नंदामुरी कल्याणराम के अपोजिट एक लव स्टोरी 'ना नुवे' में दिखाई देगी। पहली बार दोनों एक्टर्स साथ काम कर रहे हैं। फिल्म 25 मई को रिलीज होगी।

हाल ही में तमन्ना ने उदय के अपोजिट फिल्म 'कन्ने कालाईमाने' की शूटिंग पूरी की है।

सत्यराज:

कटप्पा के रूप में लोगों के दिलोदिमाग में बसे सत्यराज अभी तीन फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। एक मल्टीस्टारर तमिल कॉमेडी 'पार्टी', राणा दग्गुबती के साथ '1945' और एक क्राइम थ्रिलर स्टोरी 'इच्चारिकई' में काम कर रहे हैं।

राम्या कृष्णनन:

इन्हें हाल ही में 'थाना सेर्नदा कोट्टम' में देखा गया। अब जल्द 'सुपर डिलक्स' में नजर आएगी। वह फिल्म 'पार्टी' का भी हिस्सा है।

Posted By: