इस समय पूरी दुनिया पर कोरोना वायरस का संकट है। इस बीमारी से बचने का यही तरीका है कि हम घरों में रहें। हालांकि, इस दौरान बोरियत होना आम बात है। अपने घरों में बंद रहकर तनाव को दूर करने का सबसे बढ़िया तरीक का है कि फिल्म देखें। इसलिए हम आपके लिए लाए हैं Kajol की फिल्मों की एक बढ़िया लिस्ट। 14 अप्रैल तक के लॉकडाउन में आप चाहें तो इन 10 फिल्मों का मजा ले सकते हैं। सबसे पहले चैक कीजिए कौन-सी फिल्म आपने नहीं देखी है और कौन-सी दोबारा देखना है...

Baazigar

काजोल और शाहरुख के शुरुआती दिनों की यह फिल्म आज भी मजेदार है। सस्पेंस से भरी इस फिल्म ने दोनों को ही एक नई पहचान दी थी। इस फिल्म के गाने भी खूब मशहूर हुए जो आज भी गुनगुनाए जाते हैं।

Dilwale Dulhania Le Jayenge

बेशक यह काजोल की शानदार फिल्मों में से है। आदित्य चोपड़ा की इस फिल्म को जितनी बार देखो मन नहीं भरता। शाहरुख और काजोल की इस फिल्म में केमेस्ट्री शानदार है।

Kuch Kuch Hota Hai

शाहरुख के साथ ही काजोल की एक और फिल्म है Kuch Kuch Hota Hai। हो सकता है यह फिल्म आपको आपके कॉलेज के दिनों की याद दिला दे। इस फिल्म की कहानी रोमांस, फन और मस्ती से भरपूर है जिसमें रानी मुखर्जी भी नजर आती है।

Kabhi Khushi Kabhie Gham

काजोल की एक और शानदार फिल्म है कुछ-कुछ होता है। इस फिल्म में भी काजोल, शाहरुख के साथ ही नजर आई हैं। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म उतनी सफल नहीं रही थी लेकिन शाहरुख, काजोल के अलावा रितिक और करीना की मौजूदगी ने इस फिल्म को अलग-ही रंग दिया था। परिवार और रिश्तों से जुड़ी ये कहानी देखने लायक है।

Fanaa

आमिर खान के साथ काजोल की यह फिल्म उनकी कमबैक फिल्मों में शुमार है। शादी और परिवार की जिम्मेदारियों के बाद काजोल ने बड़े पर्दे पर वापसी की थी तो यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी। काजोल का इसमें जो रोल है वो सभी के दिलों में उतर गया था और यह फिल्म काफी सफल रही थी।

My Name Is Khan

शाहरुख के साथ यह एक और फिल्म है जो काजोल ने की है। हालांकि, लोगों को यह फिल्म कम पसंद आई थी और शाहरुख काजोल की जोड़ी होने के बावजूद यह उतनी कमाई नहीं कर पाई। हालांकि, यह फिल्म देखने लायक है।

Ishq

फन और रोमांस से भरी इस फिल्म में काजोल और अजय देवगन के अलावा आमीर खान और जूही चावला की जोड़ी भी है। फिल्म का पहला हाफ पूरी तरह मस्ती से भरा है वहीं दूसरे हाफ में इमोशन और रोमांस का तड़का है।

Pyaar Kiya Toh Darna Kya

सलमान खान के साथ काजोल की यह फिल्म आज भी सभी को पसंद आती है। अगर आप भी इस फिल्म का एक बार फिर से मजा लेना चाहते हैं तो देर किस बात की।

Gupt: The Hidden Truth

काजोल इस फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आई हैं। सस्पेंस से भरी इस फिल्म को जब भी देखो रोंगटे खड़े हो जाते हैं। बॉबी देओल और मनीषा कोईराला भी इस फिल्म में लीड रोल में हैं।

Pyaar Toh Hona Hi Tha

अजय देवगन के साथ काजोल यह फिल्म काफी पसंद की गई थी। खासतौर पर इस फिल्म के गाने लोगों को खूब पसंद आए थे।

Posted By: Sudeep Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना