मुंबई 27th Lions Gold Awards 2021 । बॉबी देओल, जो तीन दशकों से लगातार हमारे दिलों पर राज कर रहे हैं, अभिनय और मनोरंजन की दुनिया में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए से शीर्ष दावेदारों में से एक हैं। लगातार एक के बाद एक बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ, बॉबी ने खुद को फिल्म जगत के शिखर पर पहुंचा दिया है और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। अभिनेता के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर, आश्रम को इसकी मनोरंजक स्टोरी लाइन और बाबा निराला के चरित्र में बॉबी के उम्दा किरदार को व्यापक रूप से प्रशंसित किया गया था। अतः यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि बॉबी को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए आज मुंबई, महाराष्ट्र के राजभवन में आयोजित 27वें सोल लायंस गोल्ड अवार्ड 2021 पुरस्कार समारोह में माननीय राज्यपाल- श्री भगत सिंह कोश्यारी द्वारा सम्मानित किया गया। सेना के अधिकारियों, सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों और उल्लेखनीय बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया।

पुरस्कार प्राप्त करने पर बॉबी ने कहा, "वेब सीरीज़ आश्रम के लिए 27वें सोल लायंस गोल्ड अवार्ड्स 2021 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता ओटीटी स्टार पुरस्कार प्राप्त करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं शो के निर्माताओं को उनके बेहतरीन काम, मनोरंजक स्टोरी लाइन और बाबा निराला के किरदार के लिए मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।! मैं केवल इतना कह सकता हूं कि अब यहां से और बहुत आगे और ऊपर जाना है इस पुरस्कार के लिए मुंबई के लायंस क्लब की टीम को बहुत–बहुत धन्यवाद देना चाहता हूँ।"

अभिनेता को इससे पहले भी आश्रम, वेब सीरीज में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है, जिस सम्मान के लिए वह पूर्णतः योग्य और हकदार हैं। वेब शो में उनके विशिष्ट और रियल परफॉरमेंस के लिए उन्हें बहुत प्रशंसा मिली थी और पूरी दुनिया से उनके प्रशंसकों और मनोरंजन प्रेमियों को वेब सीरीज की दूसरी पारी का बेसब्री से इंतजार है।

बॉबी फिलहाल आश्रम के सीजन 2 की तैयारी कर रहे हैं और आने वाले साल में उनके पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। उनका आने वाला समय काफी अच्छा और प्रभावशाली है क्योंकि उनकी 'लव हॉस्टल', 'एनिमल', 'पेंटहाउस', 'अपने 2' और अंत में 'आश्रम सीजन 2' इत्यादि रिलीज होने वाली है।

Posted By: Sandeep Chourey