Varun Dhawan ने अपनी नई फिल्म Coolie No 1 का काम शुरू कर दिया है। इसके लिए वे Sara ali Khan के साथ Bangkok पहुंच चुके हैं। यह फिल्म 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कुली नं 1' का रीमेक है। इसे डेविड धवन फिर एक नए अंदाज में बनाने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले वरुण धवन 'राजू कुली' के अवतार को अपना चुके हैं जिसे उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर दिखाया है।

ओरिजनल फिल्म में गोविंदा और करिश्मा ने जो रोल किए थे, वही अब इस नई फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान को दिए गए हैं। दोनों ही इस रोल के लिए तैयारियां पूरी कर चुके हैं। शूटिंग के लिए बेंकॉक रवाना होने के एक दिन पहले वरुण धवन ने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे कुली राजू के किरदार में आने के लिए शेव करवा रहे हैं।

View this post on Instagram

Do not take life too seriously. You will never get out of it alive-Elbert Hubbart. N joy karo bhai leaving for coolie no1 Video- @aalimhakim Edited- @sumit.baruah

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस वीडियो के साथ वरुण ने लिखा है 'जिंदगी को इतना सीरियसली मत लीजिए, तुम इससे जिंदा बाहर नही आ सकते। कुली नं वन के लिए निकल रहा हूं।' आज इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है इस बात की जानकारी फिल्म के लेखक फरहाद सामजी ने एक वीडियो के माध्यम से दी है।

View this post on Instagram

1st Day shoot of Coolie No. 1 😇 @varundvn @saraalikhan95 #daviddhawan @jackkybhagnani @poojafilms #vashubhagnani #varundhawan #saraalikhan #davidsir #writing #script #dialogues #coolieno1 #manojmitra #journey #emotion #happiness

A post shared by Farhad Samji (@farhadsamji) on

वरुण धवन इससे पहले भी पापा डेविड धवन के साथ 'जुड़वां 2' में काम कर चुके हैं। यह भी एक रीमेक थी जिसकी ओरिजनल में सलमान खान ने काम किया था। 'कुली नं 1' के रीमेके परेश रावल, जॉनी लिवर और राजपाल यादव भी खास भूमिका निभाने वाले हैं। 1 मई 2020 को यह रिलीजो होगी।