Bhojpuri film का जिक्र छिड़ते ही आपके जहन में बड़े मजेदार टाइटल्स आ जाते होंगे। फिल्में तो हिट हैं ही इन भोजपुरी फिल्मों के स्टार्स के भी बड़े जलवे हैं। Actresses के साथ एक्टर्स भी यहां बेहद हिट हैं। इन फिल्मों के एक्टर खेसारी लाल को कौन नहीं जानता वहीं आम्रपाली का नाम आते हैं उनके फैन्स की आंखों में चमक आ जाती है। हालांकि, केवल आम्रपाली ही नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्मों में और भी 4 Actresses हैं जिन्हें चाहने वालों की कमी नहीं है और अपने अंदाज से वो किसी को भी दीवाना बना सकती हैं।

भले ही भोजपुरी सिनेमा अभी साउथ जितना बड़ा नहीं हुआ है और ना ही इतनी कि बॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर दे सके लेकिन फिर भी भोजपुरी फिल्मों और उनके स्टार्स को चाहने वालों की संख्या बड़ी है। बात करते हैं ऐसी ही 4 Actresses के बारे में, मजेदार है कि इनमें से एक ने तो 500 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

पूनम दुबे

पूनम दुबे भोजपुरी फिल्मों की बेहद ही खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस हैं। 8 फरवरी 1990 को इलाहाबाद में जन्मी पूनम ने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने के बाद कईं हिट फिल्में दी हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस हैं।

काजल राघवानी

काजल राघवानी, भोजपुरी सिनेमा का जाना-पहचाना नाम है और उनके खाते में कई बड़ी फिल्में हैं। 29 साल की यह बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस जब भी पर्दे पर आती है तो तहलका मचा जाती है। उन्होंने 2013 से अपना फिल्मी करियर शुरू किया और काफी कम वक्त पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम बना लिया।

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे का नाम आते ही भोजपुरी सिनेमा को चाहने वालों के दिल उछलने लगते हैं क्योंकि ये एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसे हर कोई पसंद करता है। आम्रपाली और खेसारी लाल की फिल्में और गाने हर भोजपुरी फिल्मों के फैन को पसंद आते हैं। 32 साल की आम्रपाली दुबे बेहद ही खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके नाम कईं हिट फिल्में हैं।

सीमा सिंह

सीमा सिंह ऐसी एक्ट्रेस हैं जो भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा मशहूर हैं। उन्होंने अब तक 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और उनके चाहने वालों की भी कमी नहीं है।

Posted By: Sudeep mishra