5 Bollywood Actors Who Got Slapped By Their Wives in Public: अगर फैन्स सोचते हैं कि उनके फेवरेट बॉलीवुड स्टार को उनकी बीवीयों की डांट नहीं पड़ती या उनकी लाइफ बहुत स्मूथ चलती तो इन पांच बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में जान लीजिए। इन एक्टर्स को इनकी बीवीयों की डांट ही नहीं उसने थप्पड़ भी मिला है और वो भी सरेआम। बता दे कि इस लिस्ट में सुपरस्टार Emraan Hashmi भी शामिल हैं। Akshay Kumar को भी ट्विंकल ने एक होटल लॉबी में थप्पड़ रसीद किया था।

1. आर्यन वैद और एलेक्जेंड्रा कोपले

यूटीवी बिंदास के 'लव लॉकअप' में मॉडल से एक्टर बने आर्यन वैद की अपनी अमेरिकन पत्नी एलेक्जेंड्रा कोपले के साथ झगड़ा हो गया था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एलेक्जेंड्रा ने तीन बार चांटा मार दिया।

आर्यन की एलेक्जेंड्रा से इस बात में बहस हुई थी कि वह उसके परिवार की इज्जत नहीं करती।

2. अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

हालांकि दोनों शादीशुदा नहीं थे लेकिन दोनों 5 सालों से ज्यादा समय तक सीरियस रिलेशनशिप में थे। अंकिता के सुशांत को थप्पड़ मारने की खबरें खूब चली थी लेकिन असली कारण सामने नहीं आया था। कुछ खबरें ऐसी थी कि दोनों को मुंबई के यशराज स्टूडियो के बार किसी बात पर बहस करते हुए देखा गया था और ये बहस थप्पड़ में बदल गई थी।

3. इमरान हाशमी और परवीन

सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी को भी उनकी पत्नी परवीन ने चांटा रसीद कर दिया था। इमरान हाशमी की फिल्म की पहली स्क्रीनिंग के बाद परवीन ने बाहर निकलते ही उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। अब यह प्यार से जड़ा था या गुस्से से यह रहस्य है।


4. जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर

यह घटना स्टार वन के सबसे लोकप्रिय शो 'दिल मिल गए' के सेट पर समय पर हुई थी। इस थप्पड़ के पीछे कारण यह बताया गया था कि जेनिफर को पता चला कि करणस श्रद्धा और निकोल के साथ उसे धोखा दे रहा था। इन सबके बावजूद भी जेनिफर ने उन्हें दूसरा मौका दे दिया लेकिन बाद में फिर दिल टूट गया। अब तो दोनों का तलाक हो चुका है और दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु से शादी कर ली और जेनिफर विंगेट अपने करियर में बिजी है। जेनिफर फिलहाल 'बेहद' शो में माया की भूमिका निभा रही हैं।

5. ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को तब थप्पड़ मारा था जब वह 'ऐतराज' की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय को ट्विंकल ने होटल लॉबी में थप्पड़ रसीद किया था क्योंकि उन्हें अक्षय की प्रियंका के साथ अफेयर की चर्चा पता चली। ट्विंकल ने उन्हें साफ चेतावनी दे दी थी कि प्रियंका के अपोजिट फिल्म साइन की तो घर छोड़कर चली जाएगी।

Posted By: Sonal Sharma