बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की खबरें आती रहती हैं लेकिन इसके अलावा कई बार एक्ट्रेसेस को अपने मेल Co Actors की अजीब हरकतों का भी सामना करना पड़ता है। आज के समय में ऐसी एक्ट्रेसेस की कमी नहीं है जो कि गलत बातों को चुपचाप सह लें। वे जवाब देना जानती हैं। ऐसी ही 5 Bollywood Actresses के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने गलत व्यवहार पर अपनी तरीके से रिएक्ट किया और यहां तक कि अपने हीरो को ही गलत तरीके से छूने पर चांटा जड़ दिया।

राधिका आप्टे

एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी अलग ही स्टाइल और अपने बोल्ड सीन के लिए फेमस है। राधिका ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने ही हीरो को थप्पड़ रसीद कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग के दौरान साउथ का एक एक्टर उनके पैर छू रहा था और राधिका को यह पसंद नहीं आया और उसने चांटा जड़ दिया।

स्कारलेट विल्सन

स्कारलेट विल्सन एक इंग्लिश मॉडल और डांसर है जो कि अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए काम करती हैं। उन्होंने हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई आइटम सॉन्ग किए हैं। फिल्म बाहुबली के आइटम सॉन्ग 'मनोहारी' में काम करने वाली स्कारलेट विल्सन ने नोटिस किया कि एक शख्स शूटिंग के दौरान लगातार गलत चीजें कर रहा था। स्कारलेट ने लंबे समय तक सहा लेकिन जब वह गाने के लिए शूट कर रही थी तो वह शख्स गंदे कमेंट कर रहा था और गलत नजरों से देख रहा था। फिर क्या बिना समय गंवाए स्कारलेट ने चांटा जड़ दिया। इस शख्स का नाम उमाकांत राय था। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था।

रवीना टंडन

रवीना टंडन 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस है। अपने समय में कई हिट्स उन्होंने दी है लेकिन अब वह फिल्मों में नजर नहीं आती। लेकिन फिल्म मातृ की शूटिंग के दौरान रवीना ने अपने को-एक्टर मधुर मित्तल को चांटा रसीद किया लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि वह फिल्म का हिस्सा था जो कि तीन बार में पूरा हुआ।

गीतिका

गीतिका को बॉलीवुड की नई एक्ट्रेसेस में शुमार किया जाता है। वह 'वन बाय टू' में दिखाई दी थी। गीतिका ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर सुभाष कपूर को थप्पड़ मारा था। सुभाष और गीतिका एक इवेंट में पहुंचे थे और उस समय सुभाष ने जबरन गीतिका को छूना चाहा, जिसका गीतिका ने विरोध किया और गुस्से में थप्पड़ जड़ दिया।

जया प्रदा

एक्ट्रेस से पॉलिटिशन बनीं जया प्रदा 80 के दशक की लोकप्रिय एक्ट्रेस थी। कहा जाता है कि उन्होंने एक बार अपने को-एक्टर दिलीप ताहिल को थप्पड़ जड़ दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दिलीप ताहिल ने अपना नियंत्रण खो दिया और जया को कसकर पकड़ लिया। दिलीप को थप्पड़ मारने के बाद जया ने उन्हें याद दिलाया कि यह रियल नहीं रील लाइफ है।

Posted By: Sonal Sharma