Gulabo Sitabo को अब Amazon Prime Video पर देखा जा सकता है। पहले यह फिल्म सिनेमाघरों में आने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण नहीं आ सकी तो इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। शुरुआती रिव्यू जो मिल रहे हैं उनमें कहा जा रहा है कि इसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है। वैसे अगर आपने निर्देशक शुजीत सरकार की फिल्में देखी होंगी तो आप इतना जरूर अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी फिल्मों में मनोरंजन की कोई कमी नहीं होती। हम आपको वो पांच वजहें बता रहे हैं जो इस फिल्म को टीवी पर शुरू करने में आपकी मदद करेंगी।

मजेदार कहानी

ट्रेलर बताता है कि दो अनूठे किरदारों की कहानी है। दोनों अलग तरह के सनकी हैं जिनसे कई मजेदार सीन बनते हैं। ऐसे में फिल्म में मनोरंजन का पूरा मसाला है। लखनऊ में इसे फिल्माया गया है और वहां की तहजीब यहां दिखती है।

अमिताभ और आयुष्मान

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना दोनों ही कमाल के कलाकार हैं। ये स्क्रीन पर हों तो आप बोर हो ही नहीं सकते। कहानी इन्हें आमने - सामने ला रही है।

शुजीत सरकार

निर्देशक ने अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना दोनों का बेस्ट हासिल किया है। अमिताभ के साथ उन्होंने पीकू की जो बिग बी की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में गिनी जाती है। आयुष्मान को तो फिल्मों में शुजीत ही लेकर आए थे... 'विक्की डोनर' से।

नई शुरुआत

इस फिल्म से एक नई शुरुआत हो रही है। यह पहली हिन्दी फिल्म है जो लॉकजाउन की वजह से सिनेमाघरों में नहीं आई और सीधे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। अब ऐसा कुछ समय तक होता रहेगा या हो सकता है ऐसा होना आम बात हो जाए। कोविड-19 के तनाव से यह फिल्म थोड़ी दूर ले जाने में सफल होती दिख रही है।

पीकू की झलक

पीकू दो से तीन किरदारों की नोकझोंक की कहानी थी, ये भी ऐसी ही दिख रही है। शुजीत अपने किरदारों को कमाल की ऊंचाई देते हैं, उन्हें हर रंग में रंगने की कोशिश करते हैं। उनके किरदार ही फिल्म का जान होते हैं।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close