ये 5 Superstars को Bollywood की शान समझा जाता है। फिल्मी दुनिया में वैसे तो शादी करने की किसी को जल्दी नहीं होती और खासतौर पर एक्ट्रेसेस को क्योंकि उन्हें अपने करियर की फिक्र होती है। यहां माना जाता है कि शादी हो जाने के बाद सितारों को फिल्मों में भाव मिलना कम हो जाता है। इसी से बचने के लिए एक्टर और एक्ट्रेस एक उम्र के बाद शादी करते हैं। लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जिन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही शादी कर ली थी। बाद में ये Superstars बनें। Aamir Khan सहित 5 Superstars के बारे में आज हम बात कर रहे हैं। इन सभी ने काफी कम उम्र में शादी कर ली थी। कुछ तो ऐसे थे जो पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही शादी कर चुके थे।

ऐसे ही 5 Superstars की लिस्ट..

Aamir Khan

आमिर खान ने रीना दत्ता से 1986 में शादी की थी और उस समय आमिर खुद महज 21 साल के थे। बाद में दोनों अलग हो गए और आमिर ने किरण राव से शादी कर ली। किरण से आमिर को एक बेटा आजाद है।

Shahrukh Khan

शाहरुख खान ने 25 अक्टूबर 1991 को ही शादी कर ली थी। उस समय उनकी उम्र महज 25 साल थी और वो फिल्मों में एक रोमांटिक हीरो की तरह पहचान बना रहे थे। अभी भी शाहरुख और गौरी साथ हैं।

Saif Ali Khan

सैफ ने जब शादी की थी तब वो महज 22 साल के थे और उन्होंने जिस एक्ट्रेस से शादी की वो उनसे 8 साल बड़ी थी। यह एक्ट्रेस थीं अमृता सिंह, जिनसे सैफ ने 1991 में शादी कर ली थी। बाद में दोनों का तलाक हुआ और सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली।

Hrithik Roshan

रितिक और सुजैन की जब शादी हुई थी तब रितिक रोशन की उम्र सिर्फ 26 साल थी। उन्होंने संजय खान की बेटी सुजैन से शादी की थी। बाद में रितिक और सुजैन अलग हो गए।

Govinda

डांसिंग सुपरस्टार गोविंदा ने 1987 में सुनीता से शादी की थी और उस समय उनकी उम्र महज 23 साल थी। तब से लेकर अब तक यह जोड़ी खुशहाल जिंदगी जी रही है।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket