Happy Birthday Dilip Kumar : बॉलीवुड में ऐसे सितारों की कमी नहीं है जिन्होंने शादीशुदा होते हुए भी दूसरी महिला के लिए अपनी बीवी को धोखा दिया और उन्हें छोड़कर चले गए। अफसोस की Dilip Kumar का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। शादीशुदा होते हुए अफेयर करने वाले इन एक्टर्स में से कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने पहली पत्नी को छोड़ दिया और दूसरी के पास चले गए लेकिन हालात के मारे फिर पहली पत्नी के पास लौट आए। जानिए कौन-कौन हैं लिस्ट में।

रितिक रोशन

फिल्म 'काइट्स' के दौरान रितिक रोशन और बारबरा मोरी के अफेयर की खबरें खूब चली थी और तब वे शादीशुदा थे। साल 2010 के इस अफेयर से पत्नी सुजैन खान के साथ दिक्कतें होने लगी। उसके बाद रितिक और कंगना रनौत के बीच डेटिंग का मामला हुआ। 2014 में सुजैन और रितिक का तलाक हो गया।

आदित्य पंचोली

जरीना वहाब से 1986 में आदित्य पंचोली ने शादी की थी लेकिन शादी के सालों बाद कंगना रनौत के करीब आ गए। कंगना के साथ खुलेआम डेटिंग की लेकिन दोनों के बीच खूब विवाद हुए। जरीना वहाब ऐसे समय में भी पति के साथ रही। कंगना से ब्रेकअप के बाद जरीना ने उन्हें फिर अपना लिया।

दिलीप कुमार

दिलीप कुमार ने 1966 में अपने से 22 साल छोटी सायरा बानो से शादी की थी। शादी के 16 साल बाद दिलीप कुमार ने दूसरी शादी कर ली। उन्होंने हैदराबाद की अस्मा रहमान से शादी कर ली जिनसे वो एक क्रिकेट मैच के दौरान मिले थे। वह उनसे एक फैन की तरह मिली थी। उन्होंने 1982 में दूसरा निकाह किया लेकिन दो साल साथ रहने के बाद तलाक हो गया। लेकिन सायरा बानो ने फिर से दिलीप साहब को अपना लिया।

धर्मेंद्र

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी काफी फेमस है। धर्मेंद्र जब हेमा मालिनी से मिले तो पहले से शादीशुदा था। पहली पत्नी प्रकाश कौर को उन्होंने तलाक नहीं दिया लेकिन हेमा से शादी के लिए इस्लाम कबूल लिया।

राज बब्बर

राज बब्बर पत्नी नादिरा के साथ होते हुए भी स्मिता पाटिल के साथ लिव-इन में रहे। वे नादिरा से 1983 में अलग हुए और स्मिता से शादी की थी लेकिन कैंसर से 1986 में स्मिता की मौत हो गई। उसके बाद फिर से पहली पत्नी नादिरा ने उन्हें अपना लिया।

बोनी कपूर

बोनी कपूर ने श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी और पहली पत्नी मोना शौरी कपूर पूरी तरह टूट गई थी। बोनी कपूर ने मोना कपूर तलाक देकर साल 1996 में श्रीदेवी से शादी कर ली थी। कहा जाता है कि श्रीदेवी शादी के समय प्रेगनेंट थीं।

कमल हासन

सुपरस्टार कमल हासन जब सारिका से मिले थे तब शादीशुदा थे। उनकी पहली पत्नी वाणी गणपति थीं, लेकिन सारिका के प्यार में पड़ने के बाद दोनों का तलाक हो गया। सारिका से शादी के बाद वे एक अन्य एक्ट्रेस सिमरन बग्गा के प्यार में पड़ गए। उनकी लास्ट पार्टनप गौतमी मेनन थी जिसके साथ 13 साल लिव-इन में रहने के बाद अलग हो गए।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना