7 TV Actresses Who Went Bold In Web Series: पर्दे पर आमतौर पर साड़ी में नजर आने वाली ऐसी कई टीवी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने खुद को 'संस्कारी' की इमेज से बाहर निकाला और बोल्ड होने का फैसला किया। इन एक्ट्रेसेस ने टीवी पर तो 'बहू' का किरदार निभाया लेकिन वेब सीरीज के लिए 'बोल्ड' होने से नहीं कतराई। इस लिस्ट में Nia Sharma, Sanjeeda Shaikh जैसे नाम भी शामिल हैं।

निया शर्मा

टीवी पर निया शर्मा ने मासूम लड़कियों मानवी और रोशनी का किरदार निभाया था। किसी ने भी नहीं सोचा था कि वह बोल्ड रोल भी कर सकती है। विक्रम भट्ट की 'ट्विस्टेड' वेब सीरीज में निया शर्मा ने आलिया का किरदार निभाया था जो कि एक सुपर मॉडल थी। उन्होंने कुछ स्टीमी सीन भी अपने को-एक्टर के साथ किए। उन्होंने वेब सीरीज में लेस्बियन एक्ट कर सभी को चौंका दिया था।

शमा सिकंदर

ये मेरी लाइफ है में पूजा मेहता का रोल निभाने वाली शमा सिकंदर ने अपनी परफॉर्मेंस के लिए कई नॉमिनेशन और अवॉर्ड्स जीते थे। उसके बाद उन्होंने वेब सीरीज माया में टाइटल रोल किया। 'माया' को '50 शेड्स ऑफ ग्रे' का 'देसी वर्जन' भी कहा जाता है क्योंकि यह बीडीएसएम थीम पर आधारित थी।

संजीदा शेख

एक हसीना थी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज गहराइयां में हॉट बेड सीन्स भी किए थे।

सुरभि ज्योति

कबूल है फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने गुल खान की वेब सीरीज तन्हाइयां में काम किया था। उन्होंने टीवी के लोकप्रिय एक्टर बरुण सोबती के साथ लव-मेकिंग सीन्स भी किए थे।

त्रिधा चौधरी

दहलीज एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज स्पॉटलाइट में बॉलीवुड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था। उन्होंने कई एपिसोड्स में कई को-स्टार्स के साथ इनटिमेट सीन्स दिए थे।

डियांड्रा सोरेस

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट डियांड्रा सोरेस वेब सीरीज लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स में नजर आई थी जहां उनके किरदार का एक समय में एक लड़की और एक लड़के के साथ संबंध था।

ईशा शर्मा

ईशा शर्मा ने जमाई राजा में निगेटिव किरदार निभाया था। वह विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड में दिखी थी जहां उन्होंने को-एक्ट्रेस निया शर्मा के साथ लिपलॉक सीन किए थे।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket