Aamir Khan को फिल्म इंडस्ट्री का मिस्टर परफेक्शनिस्ट ऐसे ही नहीं कहा जाता है। आधी से ज्यादा इंडस्ट्री फिल्मों पर उनकी ईमानदार प्रतिक्रिया से डरती है। छह बड़े सितारों Amitabh Bachchan, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, रितिक रोशन और करीना कपूर के साथ करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' खूब चर्चा में थी। आमिर खान भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे। कॉफी विद करण में करण जौहर के साथ बातचीत में आमिर खान ने स्वीकारा था कि उन्हें फिल्म पसंद नहीं आई और वे इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया देने से बचते रहे। उन्होंने स्क्रीनिंग के बाद कोशिश की कि इन छह सितारों से भी न मिलें और जल्दी से कार तक पहुंच कर वहां से निकल जाए।

करण ने पूछा था, 'मुझे याद है कभी खुशी कभी गम के स्क्रीनिंग में आमिर को फिल्म अच्छी नहीं लगी और उन्हें समझ नहीं आया कि क्या करें क्योंकि आधी से ज्यादा इंडस्ट्री फिल्म में थी और वे बाहर खड़े थे। आमिर उन छह फिल्मी सितारों से बचते हुए कार तक पहुंचे ताकि वहां से निकल जाएं।'

आमिर ने करण की इस बात पर हामी भरी। इस बात पर आमिर के साथ शो में पहुंची पत्नी किरण राव की भी हंसी छूट गई जब आमिर ने करण की फिल्म पसंद न आने पर हामी भरी थी। यह पहली बार नहीं था जब आमिर खान ने किसी डायरेक्टर के साथ उनकी किसी फिल्म को नापसंद करने की बात सामने रखी। संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास को लेकर भी वह बोल चुके थे कि उन्हें फिल्म पसंद नहीं आई।

बता दें कि आमिर खान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म ऑस्कर विनिंग एक्टर टॉम हैंक्स की हॉलीवुड हिट 'फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है। फॉरेस्ट गम्प के राइट्स आमिर ने खरीदे हैं और अपने बर्थडे पर पिछले साल इस फिल्म को अनाउंस किया था। इस फिल्म में करीना कपूर फीमेल लीड है।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket