Laal Singh Chaddha: आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई थी। लेकिन लाल सिंह चड्ढा थिएटर में आते ही फ्लॉप हो गई। फिल्म के रिलीज होने से पहले इसके बॉयकॉट का ट्रेंड चला था। जिसका असर इसके कलेक्शन पर साफ देखने को मिला है। फिल्म रिलीज होने के बाद ही आमिर खान ने इस बात की जानकारी दे दी थी कि फिल्म एक महीने बाद ही ओटीटी पर आ जाएगी। वहीं नए नियमों के मुताबिक अब कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में आने के दो महीने बाद ही ओटीटी पर रिलीज होगी। अब लाल सिंह चड्ढा नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है। नेटफ्लिक्स पर अचानक ही बिना किसी जानकारी के लाल सिंह चड्ढा को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू में रिलीज कर दिया है।

Laal Singh Chaddha: How Aamir Khan adapted Forrest Gump to Bollywood - BBC  News

नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज

बता दें कि नेटफ्लिक्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा की एक पोस्ट शेयर की है। साथ ही लिखा है कि अपने पाॅपकाॅर्न और गोलगप्पे तैयार कर लीजिए क्योंकि लाल सिंह चड्ढा अब रिलीज हो गई है। जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए थे उन्हें फिल्म के ओटीटी रिलीज होने का इंतजार था।

Amid 'Boycott Laal Singh Chaddha Trend', Aamir Khan Clarifies His Character  Laal Is Different From PK

ऐसे में अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। वे फिल्म को घर बैठे आसानी से देख सकेंगे। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार ये फिल्म अगले साल ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से इसके मेकर्स इसे जल्दी स्ट्रीम करने का फैसला लिया।

Laal Singh Chaddha' To Be Banned In Kolkata? PIL Filed Against Aamir Khan  Starrer For Disrupting Peace - Entertainment

नेटफ्लिक्स के साथ हुई डील

लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स ने नेटफ्लिक्स के साथ ये डील साइन की थी। फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए आमिर खान 150 करोड़ की डिमांड कर रहे थे। लेकिन नेटफ्लिक्स 80 से 90 करोड़ में ही सौदा करना चाह रहा था। वहीं लाल सिंह चड्ढा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 75 करोड़ के आस-पास ही रहा जबकि इस फिल्म को बनाने में 180 करोड़ रुपये की लागत लगी थी। इस फिल्म में करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम किरदार में थे।

Aamir Khan introduces 'the world of Laal Singh Chaddha' in new BTS video.  Watch | Entertainment News,The Indian Express

Posted By: Ekta Shrma

  • Font Size
  • Close