टेलीविजन एक्टर Aansh Arora ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में सलमान खान फिल्म्स (SKF) के नाम पर उन्हें ठगने की कोशिश करने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत शुक्रवार को दर्ज की गई थी। 1 मार्च को श्रुति नाम की एक लड़की ने सलमान के प्रोडक्शन हाउस का प्रतिनिधित्व करते हुए संपर्क किया था। श्रुति ने एक्टर को बताया था कि वह सलमान खान फिल्म्स में कास्टिंग हेड हैं और एक था टाइगर 3 फिल्म में वे मुख्य भूमिका निभाने के लिए टीवी एक्टर की तलाश कर रहे थे।

एक्टर ने आईएएनएस को बताया, 'उसने मुझे बताया कि वह सलमान खान फिल्म्स की प्रोडक्शन 'एक था टाइगर 3' की कास्टिंग को लीड कर रही हैं और वे चाहते थे कि मैं लीड निगेटिव रोल के लिए ऑडिसन दूं। उन्होंने मुझे किरदार और कहानी के बारे में बताया।' एक्टर ने आगे खुलासा किया कि उन्हें 3 मार्च को निर्देशक प्रभु देवा के साथ एक मीटिंग और ऑडिशन के लिए उनके ऑफिस विजिट करने के लिए कहा गया था। हालांकि, श्रुति ने बाद में यह कहते हुए मीटिंग रद्द कर दी कि निर्देशक व्यस्त थे, और उन्होंने अंश को भी सूचित किया कि उनकी प्रोफाइल और वीडियो के आधार पर उन्हें इसके लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था।

भूमिका के बारे में पूछे जाने पर अंश को बताया गया कि मुख्य खलनायक पहलवान भी है। गुरुवार को उस समय हंगामा मच गया जब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बयान जारी करने के लिए ट्विटर पर गए जहां उन्होंने स्पष्ट रूप से इस तरह की किसी भी फिल्म को बनाने से इनकार कर दिया। अभिनेता ने ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी थी।

सुपरस्टार के ट्वीट को देख अंश को शंका हुई, 'बस जब मैंने सलमान खान के ट्वीट को इस मामले पर देखा कि न तो वह और न ही सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन वर्तमान में किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे थे, तो मुझे सच्चाई समझ आई। अभिनेता ने अगले ही दिन ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना