Kwatha के लिए Aayush Sharma इन दिनों जमकर तैयारियां कर रहे हैं। ये फिल्म रियलिस्टिक और रिलेटेबल लगे इसलिए वे अपने किरदार को असल आर्मी अफसर के काफी करीब ले जाना चाहते हैं। आयुष शर्मा इस फिल्म में आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।

कहा जा रहा है कि आयुष इस फिल्म में अपने एक्शन सीन्स को वास्तविक बनाने के लिए मिक्स मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं। एक्टर नियमित रूप से इसकी क्लासेस के लिए जा रहे हैं। यही नहीं काम के घंटों के बाद भी वो अभ्यास में जुटे रहते हैं। फिलहाल वो टाइगर श्रॉफ वाले जिम में ट्रेनिंग ले रहे हैं।

आयुष बताते हैं “मिक्स मार्शल आर्ट्स के लिए अनुशासन और कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है और मैं अपने किरदार के लिए वो सब करना चाहता हूं जो जरूरी है। मेरा किरदार एक आर्मी ऑफिसर का है जो बेहद अनुशासित आदमी है, वो निडर है और एक योद्धा की तरह लड़ता है। मिक्स मार्शल आर्ट्स मुझे एक्शन और अनुशासन को बेहतर ढंग से समझने में मदद कर रहा है।”

अभी अगस्त के पहले हफ्ते ही Salman Khan ने ट्विटर पर सभी को बताया था कि कटरीना कैफ की बहन ईसाबेल कैफ का फिल्मी डेब्यू तय हो गया है। फिल्म का नाम होगा 'Kwatha'। इसी फिल्म में हीरो हैं आयुष शर्मा। फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं करण ललित भूटानी। यह एडवेंचर फिल्म होगी और आर्मी की सच्ची कहानियों को इसमें दिखाया जाएगा। यह फिल्म सितंबर में शुरू होगी और अगले साल रिलीज की जाएगी। इससे पहले कहा जा रहा था कि ईसाबेल को सूरज पंचोली की फिल्म Time to Dance में लॉन्च किया जाएगा।

Kwatha के लिए फिलहाल दोनों एक्टर्स वर्कशॉप्स में शामिल हो रहे हैं। ज्यादा रिसर्च के लिए टीम नार्थ-इस्ट का भी दौरा करेगी। 'क्वाथा' के बारे में निर्देशक ने बताया है कि यह भारत और म्यांमार की सीमा पर बसा एक गांव है। यह फिल्म बिल्कुल भी पारंपरिक कहानी नहीं कहने वाली है, सच्ची घटनाओं का ही इसमें जिक्र होगा।