आयुष्मान और भूमि जल्द ही कानपुर के लिए रवाना होंगे, जहां उनकी नई फिल्म 'बाला' की शूटिंग होगी l आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर ने पहले फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' में हरिद्वार में अपने प्यार को आगे बढ़ाया था और इस बार वो कानपुर में ऐसा ही करने जा रहे हैं अपनी नई फिल्म 'बाला' के जरिये l

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर को ऑन-स्क्रीन काफी पसंद किया जाता है। उनकी पिछली फ़िल्में 'दम लगा के हईशा' और शुभ मंगल सावधान, दोनों ही हिट थीं। इन्हें आलोचकों ने भी सराहा था। अब, यह हिट जोड़ी 'स्त्री' फेम अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बाला’ में फिर से नज़र आएगी ।

अब एक महीने लंबे शूटिंग शेड्यूल के लिए आयुष्मान और भूमि कानपुर जा रहे हैं। बता दें कि आयुष्मान और भूमि जब भी स्क्रीन पर एक साथ आए हैं, उन्होंने कमाल ही किया है। अब हर कोई उनसे उम्मीद कर रहा है कि वे हिट्स की एक हैट्रिक बनाएं, इसलिए उनकी नयी फ़िल्म बाला भी काफी खास होगी।

उनकी दो फिल्में जिनकी सेटिंग उत्तर भारत में की गई थी, दोनों कीऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देखने लायक थी। अब बाला को भी आयुष्मान और भूमि कानपुर में शूट करेंगे जो कि एक दिलचस्प और गुदगुदाने वाला सामाजिक व्यंग्य है कि किस तरह किसी व्यक्ति के घटते बाल उसके जीवन को प्रभावित करते हैं। आयुष्मान और भूमि इस महीने की 25 तारीख को कानपुर पहुंचेंगे। यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है।

Posted By: Sudeep mishra