वरुण वीटी 13 के साथ अपना हिंदी फिल्म डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। तेज को उनकी बहुमुखी भूमिकाओं और तेलुगु सिनेमा में स्क्रिप्ट चयन के लिए जाना जाता है। हरीश शंकर द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म गड्डालकोंडा गणेश और थोली प्रेमा, फ़िदा, F2, F3 जैसी कई अन्य हिट फिल्मों के कारण उनके चाहने वाले उन्हें बेहद प्यार करते हैं।

हमारी भारतीय वायु सेना के सम्मान में, अभिनेता वरुण तेज कोनिडेला ने अपनी सोशल मीडिया डिस्प्ले की तस्वीर को बदलकर लाइट कॉम्बैट की तस्वीर में बदल दिया, जो भारतीय वायुसेना के बेड़े में नवीनतम प्रवेश है। यह #AtmanirbharBharat के तहत अभियान का एक हिस्सा था, जहाँ पर भारतीय सेना के आधिकारिक हैंडल द्वारा कहा गया था कि "जैसा कि IAF की आक्रामक शक्ति एक पंख और जोड़ रहे हैं, इसलिए डीपी को चेंज कर आप सभी होमेग्रोन लाइट कॉम्बैट हेलीकाप्टर अभियान का हिस्सा बनें।

सच्ची घटनाओं पर आधारित, यह अनटाइटल्ड फिल्म एक देशभक्तिपूर्ण, जो फ्रंटलाइन पर हमारे नायकों की अदम्य भावना और उनके सामने आने वाली चुनौतियों को प्रदर्शित करेगी, क्योंकि वे भारत के अब तक के सबसे बड़े भयंकर हवाई हमलों में से एक से हैं। वरुण ने ट्विटर पर भारतीय वायुसेना के सोशल मीडिया हैंडल को भी फॉलो करना शुरू कर दिया और उनकी इस पहल ने इस अभियान को हवा देने में मदद की है।

निर्देशक प्रवीण सत्तारू ने बताया कि यह एक एक्शन फिल्म है और इसमें वरुण तेज एक बहुत ही रोमांचक भूमिका में दिखाई देंगे। VT13 वरुण तेज के लिए एक नया स्थान है क्योंकि वह एक ऐसी शैली की खोज करेंगे जो उन्होंने F3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन के बाद नहीं की है। वहीं वे प्रवीण सत्तारू की फिल्म में एक बॉडीगार्ड की भूमिका निभाएंगे।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close