तेलुगु और तमिल सिनेमा के मशहूर एक्टर Rajasekhar का मंगलवार रात को कार एक्सीडेंट हो गया। यह दुर्घटना पेडा गोलकुंडा के पास हैदराबाद के आउटर रिंग रोड (ORR) पर हुई। उनकी मर्सिडीज 4 मेटिक कार तेजी से डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। जब कार पलटी, तो वह शमशाबाद के पास अम्बरपेट में से गुजर रही थी। इस दुर्घटना में उनकी जान बच गई। उनकी बेटी ने ट्वीट कर उनके सेफ होने की जानकारी दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजशेखर और उनके ड्राइवर को मामूली चोट लगी है और उन्हें स्थानीय पुलिस ने इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रत्यक्षदर्शयों के मुताबिक राजशेखर तेज गति में कार चला रहे थे और टायर फटने से नियंत्रण खो दिया।

इस घटना के बारे में राजशेखर ने कहा, 'मैं खुद कार चला रहा था। अप्पा जंक्शन के पास मेरी कार टकराई। कुछ लोग वहीं से गुजर रहे थे और उन्हें ही मुझे कार से निकाला। कार से बाहर आने के बाद, मैंने पुलिस को और पत्नी जीविता को कॉल किया। मेरी पत्नी और मुझे ले गई। अभी मैं सेफ हूं।'

राजशेखर की बेटी Shivathmika ने खबर की पुष्टि ट्विटर हैंडल के जरिए की। उन्होंने लिखा, 'आप सभी दुर्घटना की खबर सुन रहे होंगे, यह सच है लेकिन सौभाग्य से नन्ना बिना किसी इन्जरी के निकल आए। आपके प्यार और प्रार्थना के लिए शुक्रिया। वह बिलकुल ठीक हैं।'

राजशेखर मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा और कुछ तमिल फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। तीस से अधिक सालों के अपने करियर में, उन्होंने कई तरह की भूमिकाएं अस्सी से अधिक फिल्मों में निभाई हैं। उन्होंने तालम्ब्रालु, श्रुतिलयालु, आहुति, अंकुशम, मगडू, अल्लारी प्रियुडु, अन्ना, ओंकारम, सूर्युडु, सिवय्या, मानसना माराजू, मां अन्नैय्या, सिमरसी, इबादीते नकटेंती और गोरिन्टाकु जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया। राजशेखर ने बेस्ट एक्टर के रूप में 3 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीते।

Posted By: Sonal Sharma