मुंबई Ankita Lokhande wedding । दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत में एक्स गर्लफ्रेंड और टेलीविजन की दुनिया से फिल्मों में एंट्री लेने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जल्द ही दुल्हन बनने वाली है। अंकिता लोखंडे बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ अपने संबंधों के लेरर अक्सर सुर्खियों में रहती है। अब खबर है कि अंकिता लोखंडे जल्द ही विक्की जैन से शादी करने वाली है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से ब्रेकअप के बाद विक्की जैन के साथ रिश्ते में आईं अंकिता लोखंडे अब जल्द ही शादी करने वाली है।

अंकिता ने पवित्र रिश्ता ने बनाई पहचान

अंकिता लोखंडे ने धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) में मुख्य किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाई थी। इस सीरियल में सुशांत सिंह राजपूत भी लीड रोल में उनके साथ थी। सुशांत के साथ ब्रेकअप के बाद अंकिता जब से विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं, तभी से सोशल मीडिया पर अक्सर उनके फैन्स यह जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों की शादी कब होगी। हाल ही में उन्होंने 'बॉलीवुड बबल' से विशेष बातचीत में अंकिता लोखंडे ने बताया कि मेरे लिए प्यार एक जरूरत है, जैसे मेरे लिए खाना जरूरत ठीक उसी तरह मेरी जिंदगी में प्यार की भी जरूरत है।

अंकिता बोली, मेरा पार्टनर मुझे हमेशा साथ चाहिए

अंकिता ने बताया कि मैं कहीं भी जाऊं या काम कर रही हूं लेकिन मेरा पार्टनर मुझे साथ चाहिए बाकी दुनिया से मुझे लेना देना नहीं है। अगर हम दोनों साथ बैठकर चाय भी पी रहे हैं तो मेरे लिए वही काफी है। मेरे लाइफ पार्टनर के साथ बिताए हर पल मेरे लिए खास है। अंकिता ने शादी के बारे में भी बात करते हुए कहा कि हां मैं शादी को लेकर काफी उत्साहित हूं। किसी भी लड़की के लिए शादी एक बेहद खूबसूरत एहसास होता है। अंकिता ने कहा कि मेरे जीवन में भी वो दिन जल्द आ रहा है। मैं जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हूं।

शाही अंदाज में करना चाहती है शादी

अंकिता ने कहा कि मैं अपनी शादी शाही अंदा में करना चाहती हूं। उन्होंने लिखा है कि 'मेरी शादी जयपुर या जोधपुर में होगी, हालांकि अब तक कोई प्लानिंग नहीं है। आखिर में अंकिता लोखंडे ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी बात की। अंकिता ने सुशांत को अपना फेवरेट स्टार बताया।

Posted By: Sandeep Chourey