Actress, Model Divya Chouksey नहीं रहीं। वे कैंसर पीडि़त थीं। लंबे समय से उनकी थैरेपी चल रही थी। अपनी मौत के कुछ घंटों पहले ही उन्‍होंने खुद इंस्टाग्राम पर एक बेहद भावुक संदेश लिखकर अपने चाहने वालों को अलविदा कहा था। मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल की रहने वाली दिव्या आईएमशी मिस इंडिया यूनिवर्स की कंटेस्टेंट रह चुकी थीं। उन्होंने कई एड फिल्मों में काम किया। फिल्‍मी करियर की शुरुआत उन्‍होंने फिल्म 'है अपना दिल तो अवारा' से की थी। उन्‍होंने इसमें 'सान्या दलवानी' का किरदार निभाया था। दिव्‍या की कजिन सौम्‍या ने फेसबुक पर पोस्‍ट करके इस खबर की सूचना दी। उन्‍होंने लिखा, श्रद्धांजलि कुमारी दिव्या चौकसे। मुझे बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी cousin divya Chouksey का cancer की बजह से बहुत छोटी सी उम्र मे आज निधन हो गया है London से acting का course किया था वो एक बहुत अच्छी model भी थी, उन्होने कई सारी फिल्मोंं मेंं काम किया और serials मे भी काम किया , singing मे भी उन्होने अपना नाम कमाया। और आज वो हमें यू छोड़ कर चली गायी। ईश्वर उन की आत्मा को शन्ति दे। R I P। दिव्या की दोस्‍त निहारिका रायजादा ने भी अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट लिखकर दिव्या की मौत की पुष्टि की।अभिनेता साहिल आनंद ने भी इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी।

अपने इस भाई को तुम बहुत याद आओगी दिव्या

साहिल ने इंस्टाग्र्राम पर लिखा, "अपने इस भाई को तुम बहुत याद आओगी दिव्या... तुम्हारा वह जुनून, तुम्हारे वो सारे सपने, इंडस्ट्री को लेकर तुम्‍हारी पॉजिटिविटी सबसे अलग है। शायद ईश्‍वर ने तुम्हारे लिए कोई और ही जगह तय कर रखी होगी... मुझे पूरा यकीन है कि तुम अब और बेहतर जगह चली गई हो।...।" एक्‍टर व सिंगर सुयश राय ने भी दिव्या को श्रद्धांजलि दी।

इंस्‍टाग्राम पर लिखा था मैं मृत्‍यु शैय्या पर हूं

दिव्या ने कुछ ही घंटे पहले इंस्टाग्र्राम पर लिखा, "मैं जो कहना चाहती हूं उसके लिए शायद शब्द काफी नहीं हैं। कई महीनों से लापता हूं और मेरे पास लोगों के मैसेजेस का अंबार जमा हो गया है। मैं बताना चाहती हूं कि मैं इस वक्‍त मृत्यु शैय्या पर हूं... बस अब कोई सवाल नहीं... केवल भगवान जानता है कि आप हमारे लिए क्‍या अहमियत रखते हैं... अलविदा...।"

आखिरी ट्वीट में पूछा था थैरेपी के बारे में

दिव्या का आखिरी ट्वीट 7 मई का था। दिव्या ने पूछा था, क्या कोई misseltow थेरेपी के बारे में जानता है। मुझे अभी मदद की जरूरत है।

मनोरंजन जगत के लिए बुरा साल

यह साल मनोरंजन जगत के लिए अभी तक बहुत बुरा साबित हुआ है। कोरोना वायरस के चलते पिछले 4 महीनों से फिल्‍मों, सीरीयल्‍स की शूटिंग बंद है। इसके बाद हिंदी सहित दक्षिण भारतीय सिनेमा के कई चर्चित हस्तियों का निधन हो गया। इस सूची में सुशांत सिंह राजपूत, इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान आदि का नाम शामिल है। संगीतकार वाजिद खान का कोरोना से इंतकाल हो गया था। इरफान खान और ऋषि कपूर भी कैंसर से जूझ रहे थे।

Posted By: Navodit Saktawat

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan