बॉलीवुड हो, टॉलीवुड, या पॉलीवुड, अभिनेताओं ने अपने प्रशंसकों से इतना प्यार और प्रशंसा पाने के लिए जितनी मेहनत की है, वह काबिले तारीफ है। मनोरंजन व्यवसाय में आठ साल बाद, हमारी प्रतिभाशाली अभिनेत्री सीरत कपूर, जो जल्द ही मारीच के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगी, रील लाइफ से रियल को अलग करने की बात करती है।

सीरत कपूर इस बारे में बात करती हैं कि कैसे उन्होंने अपनी भूमिकाओं से खुद को अलग करना सीख लिया है या छाया प्रभाव जो समय-समय पर क्रिएटिव पर पड़ता है। अभिनेत्री ने आगे कहा, "भारतीय सिनेमा में बहुत व्यापक और विविध दर्शक हैं। कलाकारों के रूप में, हम खुद को अपने शिल्प के प्रति समर्पित करते हैं और मेरा मानना है कि हमारे लोगों के पास ईमानदारी से पहचान करने की आंख है। एक के रूप में अपनी प्रामाणिकता से जुड़े रहना महत्वपूर्ण है। रचनात्मक। एक ग्राउंडिंग भावना किसी का ध्यान नहीं जाता है।

हम निस्संदेह कह सकते हैं कि अभिनेत्री ने अपने जीवन में जो कुछ भी हासिल किया है, उसके लिए हमेशा ग्रेसफुल रही हैं। उन्होंने साउथ की ब्लॉकबस्टर रन राजा रन से डेब्यू किया, जिससे उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली। उसके बाद अभिनेत्री को कृष्णा और उनकी लीला, ओक्का क्षनम, माँ विन्था गढ़ा वीनुमा, कोलंबस, टाइगर, टच चेसी चुडू और कई अन्य में देखा गया था। अब हम इन्हे 9 दिसंबर 2022 को मारीच में बड़े पर्दे पर अभिनेत्री को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close