कौन कहता है कि फिल्म इंडस्ट्री ने लॉक डाउन पर हाथ पर हाथ धर लिए हैं। कुछ लोग बाकायदा घर से काम करके अपनी फिल्मों को लेट होने से बचा रहे हैं। जॉन अब्राहम की नई फिल्म का काम भी इसी तरह जारी है। एक विलेन का सीक्वल Ek villian 2 बना रहे निर्देशक ने घर से ही इस पर काम जारी रखा हुआ है। बता दें कि 'मलंग' की जबरदस्त सफलता के बाद फिल्मकार मोहित सूरी ने जॉन अब्राहम और Aditya Roy Kapoor के साथ काम करना तय किया था। 2014 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एक विलेन' के सीक्वल में ये तीनों साथ काम करेंगे। 'एक विलेन' की इस नई कड़ी को एकता कपूर और भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बाता दें कि Ek villian 2 में अपने किरदार के लिए आदित्य रॉय कपूर बेहद उत्साहित हैं और इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वो मोहित सूरी की मदद से इस सीक्वल के लिए तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 2020 में जून के बाद शुरू होने वाली है।

खबरी ने बताया "कोरोनोवायरस के भारत में आने से कुछ हफ्ते पहले आदित्य रॉय कपूरने मोहित सूरी के साथ अपने फार्महाउस पर लंबा वक्त बिताया। दोनों ने इस सीक्वल की स्क्रिप्ट पर पूरी बात कर ली है। यहां तक कि तय हो चुका है कि आदित्य का किरदार कैसा होगा, मोहित सूरी ने ही इस किरदार के बारे में उन्हें अच्छे से समझाया है।"

खबरी ने आगे कहा ''फिलहाल तो मोहित और आदित्य दोनों अपने-अपने घरों पर हैं लेकिन फिल्म के लिए काम कर रहे हैं। दोनों रोज़ वीडियो कॉल से एक-दूसरे से जुड़ते हैं और फिल्म से जुड़ी बारीकियों पर बात करते हैं।"

इसके बारे में मोहित सूरी ने कहा है "जब भी मैं आदित्य के साथ काम करता हूं तो मुझे अपना बेस्ट देने की जिम्मेदारी कुछ ज्यादा ही महसूस होती है। इस फिल्म को हम और भी बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसा पहली बार होगा जब आदित्य एक विलेन का रोल करेंगे। 'एक विलेन 2' में जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया नजर आएंगे।

Posted By: Sudeep Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस