Amitabh Bachchan इन दिनों आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लास्ट लेग की शूटिंग रणबीर कपूर के साथ कर रहे हैं और अब उनके सेट पर Alia Bhatt भी शामिल हो गई है। लगता है कि दोनों एक्टर्स शूटिंग के साथ-साथ खूब मस्ती भी कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के टैलेंट की खूब तारीफ की थी और अब शनिवार को सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की तारीफों के कसीदे पड़े। उन्होंने सेट्स से दिल को छूने वाली तस्वीर शेयर की है। अपने पोस्ट में अमिताभ को आलिया भट्ट को गले लगाते हुए देखा गया है। उनकी यह जादू की झप्पी कमाल की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर आलिया भट्ट को अति प्रतिभाशाली कहा है।

अमिताभ, रणबीर और आलिया ने लगभग 170 दिनों तक अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र की शूटिंग लगातार की। उन्होंने बुल्गारिया, लंदन, मुंबई, वाराणसी, शिमला, और अन्य जगहों पर शूटिंग की। इससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की थी। उन्होंने अपने रणबीर को पसंदीदा स्टार में से एक को युवा स्टार कहा था और कहा कि उन्हें रणबीर की टैलेंट की बराबरी करने के लिए चार कुर्सियां चाहिए। उन्होंने तस्वीर शेयर करके हुए लिखा, 'जल्दी काम शुरू हुआ... सुबह 6 बजे... रिहर्सिंग, ब्लॉकिंग और फिर शूटिंग...मेरे सबसे पसंदीदा में से एक के साथ...उनकी 'विशाल प्रतिभा' की बराबरी करने के लिए चार कुर्सियों की जरूरत पड़ेगी।'

उन्होंने रणबीर के साथ 1990 और 2020 की तस्वीरें शेयर की थी। एक तस्वीर तो ब्रह्मास्त्र की ही है लेकिन एक तस्वीर 1990 की फिल्म अजूबा के सेट की है जिसमें छोटे से रणबीर, शशि कपूर और अमिताभ बच्चन हैं।

इन तीनों के अलावा, अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगी। फिल्म में शाहरुख खान भी एक विशेष भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म 4 दिसंबर, 2020 को रिलीज होगी।

Posted By: Sonal Sharma