Rhea Chakraborty ने एक समाचार चैनल को इंटरव्‍यू दिया है। इसमें उन्‍होंने सुशांत से जुड़े कई बिंदुओं पर खुलकर बात की और पैसों का भी जिक्र किया। इस इंटरव्‍यू में रिया ने सोशल मीडिया पर चल रही बातों पर भी जवाब दिया। उनके इस साक्षात्‍कार के बाद सोशल मीडिया में प्रतिक्रियाओं का अंबार लग गया है। फिल्‍मी दुनिया के अलावा अन्‍य हस्तियों समेत यूजर्स ने इस साक्षात्‍कार पर कमेंट्स दिए हैं। Kangana Ranaut ने रिया के इंटरव्यू पर ट्वीट करके उनकी एक बात से सहमति जताई कि बॉलीवुड माफ़िया ने सुशांत को मानसिक रूप से तोड़ने की पूरी कोशिश की थी। ट्विटर पर कंगना ने लिखा- रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू से सिर्फ़ दो बातें निकलीं, पहली उसने कहा कि मूवी माफ़िया ने सुशात को मानसिक रूप से तोड़ने के लिए उन्हें परेशान किया और सुनियोजित ढंग से उनके ख़िलाफ़ कैंपेन चलाये। दूसरी, उसने यह नहीं कहा कि उसके और महेश भट्ट जैसों ने सुशांत को दोबारा मारा।

राइटर शोभा डे ने लिखा- रिया चक्रवर्ती ने कुछ क्‍लू नहीं दिया। कोई खुलासा नहीं किया। स्मार्ट और सधी हुई परफॉर्मेंस। एक्टर रणवीर शौरी ने मीडिया में चल रहे समानांतर इनवेस्टिगेशन पर रोक लगाने की ज़रूरत ज़ाहिर की। रणवीर ने लिखा- सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई जांच के आदेश के साथ अगर न्यूज़ चैनलों के समानांतर इनवेस्टिगेशन पर रोक लग जाती तो वाकई मददगार होता। न्यूज़ डिबेट्स अदालत बन गये हैं। सोशल मीडिया साइट्स उन्मादी भीड़ में तब्दील हो गयी हैं।

जर्नलिस्ट और फ़िल्ममेकर प्रीतिश नंदी ने लिखा- मैं रिया चक्रवर्ती को नहीं जानता, लेकिन यह देखकर प्रभावित हूं कि वो ऐसे लोगों के ख़िलाफ़ ख़ुद को कैसे संभाल रही हैं, जो सुशांत की मौत का सारा दोष उनके सिर मढ़ने को आतुर हैं। एक आपराधिक स्थल पर औरत होना आसान नहीं है। यह तब और बुरा होता है, जब आप विक्टिम के लिव-इन पार्टनर रहे हो। आप आसानी से शिकार बन जाते हैं।

फिल्‍ममेकर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके लिखा कि उसके 15 करोड़ वाले प्वाइंट को अथॉरिटीज़ साफ़ कर सकती हैं कि रुपया कहां से आया, कहां गया। रिया की याचिका को नज़रअदाज़ करना हर नागरिक के लिए ख़तरनाक है। दूसरे ट्वीट में रामू ने लिखा कि अगर कोई रिया के इस इंटरव्यू को नहीं समझ रहा तो फिर वो इंसान नहीं है, क्योंकि दूसरों को इंसानों की तरह देखना ही इंसानियत है।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close