Shikhar Dhawan Bollywood Debut: ‘गब्बर’ यानि कि शिखर धवन मशहूर स्पोर्ट्स सेलिब्रिटीज में से एक हैं। आईपीएल 2022 में इन दिनों वे पंजाब किंग्स की टीम के लिए खेलते नजर आ रहे हैं। क्रिकेट की पिच पर अपना जलवा बिखरने के बाद अब शिखर धवन, कैमरे के सामने अपना एक अलग अंदाज दिखाने वाले हैं। शिखर के फैंस के लिए अच्छी खबर है कि इंडियन टीम के ‘गब्बर’ का जलवा अब बॉलीवुड में भी दिखने वाला है। अब शिखर धवन के हाथ एक दमदार फिल्म लगी है। जिसमें वे अपनी एक्टिंग से सबको चौंकाने वाले है। धवन अब क्रिकेट के मैदानी पिच के साथ बॉलीवुड में मैनस्ट्रीम फिल्म में अपना नजर आएंगे और इसके लिए उन्होंने दमदार तैयारी कर ली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गब्बर’ ने कुछ समय पहले ही एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

अपने शानदार अंदाज में नजर आएंगे शिखर

मीडिया रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि शिखर धवन में एक्टर्स को लेकर काफी इज्जत देखी गई है और जब उन्हें इस फिल्म के पार्ट को ऑफर किया गया तो वे इसको लेकर काफी एक्साइटेच हो गए। मेकर्स ने शिखर को फिल्म के उस हिस्से के लिए परफेक्ट माना हैं। इसके लिए जब मेकर्स ने शिखर धवन को अप्रोच किया तो वे उन्हें मना नहीं कर पाए। यह रोल शिखर को पिछले महीने ही ऑफर हुआ है। फिल्म में शिखर धवन का अहम किरदार होने वाला है साथ ही फिल्म के इसी साल रिलीज होने की उम्मीद है।

अक्षय और रणवीर के अच्छे दोस्त हैं ‘गब्बर’

पिछले साल अक्टूबर महिनें में, शिखर को अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ के सेट पर स्पाॅट किया गया था। इसके बाद यह भी अफवाहें उड़ीं थी कि क्रिकेटर फिल्म का हिस्सा है। हालांकि, बाद में यह भी पता चला कि शिखर ‘राम सेतु’ के साथ अपनी शुरुआत नहीं कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि शिखर और अक्षय करीबी दोस्त हैं। इसी कारण शिखर सिर्फ सेट पर उनसे मिलने गए थे। शिखर और रणवीर सिंह भी काफी अच्छे दोस्त हैं। पिछले साल उन्होंने एक्टर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें फिल्म 83 की सक्सेस पर बधाई दी थी।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close