फिल्मी दुनिया में अक्सर ऐसा होता है कि पर्दे पर जो कभी भाई-बहन थे वो लवर्स बन जाते हैं और जो दोस्त होते हैं वो मां-बेटा। इन फिल्मों की वजह से कई बार फिल्मी सितारों के बच्चों पर भी असर होता है और इसका नतीजा ऐसा होता है जो ना सिर्फ हैरान कर दे बल्कि हंसने को मजबूर भी कर देता है। ऐसा ही कुछ हुआ है Aishwarya Rai Bachchan और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या के साथ और इसका खुलासा खुद एश्वर्या ने किया है। उन्होंने कहा है कि एक बार आराध्या को लगा था कि उसके पिता अभिषेक नहीं बल्कि Ranbir Kapoor हैं।

कुछ साल पहले एक मैगजीन के लिए शूट के दौरान एश्वर्या ने बताया था कि उनकी बेटी आराध्या ऐसी हैं जो उन्हें आज भी गर्ली बनाए रखती हैं। इसी दौरान ऐश्वर्या ने आराध्या और रणबीर को लेकर एक खुलासा किया कि वो एक बार रणबीर को ही अपना पिता समझ बैठी थी। ऐसा तब हुआ जब रणबीर ने वैसी ही जैकेट और हैट पहनी थी जैसी अभिषेक पहनते थे। इस वजह से कन्फ्यूज होकर आराध्या रणबीर को अपने पापा समझ बैठी और उनकी तरफ दौड़ पड़ी।

आराध्या ने जब रणवीर का चेहरा देखा तब अहसास हुआ कि ये उसके पिता अभिषेक बच्चन नहीं हैं। इस सब की खास बात यह है कि आराध्या को भी इस गलती के बारे में पता है और वो खुद भी इसे लेकर कईं बार हंसती हैं। बता दें कि रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय एक साथ 'ए दिल है मुश्किल में' नजर आए थे।

इस फिल्म में रणबीर सच्चे प्यार की तलाश में भटकते नजर आते हैं। पहले उनके अनुष्का से ब्रेकअप होता है और फिर वो ऐश्वर्या के प्यार में पड़ जाते हैं। इसके बावजूद वो अनुष्का से प्यार करना नहीं छोड़ते और पूरी फिल्म में एक दूसरे को पाने की कोशिश नजर आती है। 2016 में आई यह फिल्म पर्दे पर सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म के गाने काफी पसंद किए गए थे।

Posted By: Sudeep Mishra

fantasy cricket
fantasy cricket