Aishwarya Rai, Jaya Bachchans Karwa Chauth celebrations: करवाचौथ के मौके पर कई सेलेब्स अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। और अब करवा चौथ सेलिब्रेशन की सोनाली बेंद्रे, जया बच्चन और श्वेता बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर सामने आई है। ऐश्वर्या ने पीले रंग की साड़ी में एक फ्लोरल प्रिंट के साथ सुंदर लग रही थी जबकि सोनाली लाल साड़ी में थी।

सोनाली ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा: 'मून स्पॉटिंग...करवाचौथ जया आंटी।' इस साल के जश्न की मेजबानी जया बच्चन ने की थी। सोनाली ने पति गोल्डी बहल के साथ की एक तस्वीर शेयर की। एक तस्वीर में सभी महिलाएं नजर आ रही थी जिसमें जया, ऐश्वर्या, श्वेता और अन्य महिलाएं थीं। महिलाओं ने लाल, गुलाबी, हरे और अन्य चटक रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहनें थे। इस फोटो में आराध्या भी थी, जिसे अपनी मां के बगल में बैठे देखा जा सकता है।

कैंसर से जंग लड़ने वाली सोनाली बेंद्रे के लिए यह करवा चौथ वाकई खास था। गोल्डी बहल के साथ उनका प्यार इस तस्वीर से झलक रहा है। इलाज के लिए गोल्डी ने कोई कसर नहीं छोड़ी और सोनाली को हर तरह से हिम्मत देने के लिए वह डटकर खड़े रहे।

View this post on Instagram

Moon spotting 🌝✨ #KarwaChauth 📸: Jaya aunty

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

इससे पहले करवा चौथ के मौके पर अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर कर बधाई दी थी और जया के लिए लंबी उम्र की कामना की थी। उन्होंने खुद के फोटो को क्रॉप किया था और मजाकिया अंदाज में लिखा था, 'द बेटर हाफ, ये जाहिर है कि दूसरा हाफ कोई खास जरूर नहीं है। इसलिए दिख नहीं आ रहा है।'

करवाचौथ के एक दिन पहले ऐश्वर्या राय का नौ साल पुराना वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ऐश्वर्या बच्चन परिवार के साथ दिख रही है। इस वीडियो में अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन छत पर मौजूद हैं और चांद का इंतजार कर रहे हैं। जब चांद नजर आता है तो ऐश्वर्या छलनी से अभिषेक को देखती हैं और पूजा करती है।

Posted By: Sonal Sharma