Akshay Kumar at The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' की टीम के साथ The Kapil Sharma शो में प्रमोशन के लिए पहुंचे थे और उन्होंने कई ऐसी बातें शेयर की जो हंसाने के लिए काफी थी। कपिल शर्मा शो के दौरान अक्षय कुमार ने एक घटना के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि बचपन में एक लड़की ने उनके प्रपोजल को ठुकरा दिया था।

अक्षय बहुत शर्मीले इंसान थे। जब वह उसे मद्रास कैफे और उडिपी रेस्टोरेंट जैसी जगहों पर ले गए तो उस लड़की ने उम्मीद की थी कि वह रोमांटिक होंगे। अक्षय ने कहा कि वह चाहती थी कि अक्षय उसका हाथ पकड़े और किस करें लेकिन इन सबके लिए वह शर्मीले थे।

शो में बातचीत के दौरान, बॉबी देओल ने भी शेयर किया कि उन्हें भी एक लड़की से प्यार था लेकिन वह कंफेस नहीं कर पाए। एक बार वह लाइब्रेरी में बैठे थे और लड़की ने ब्लड डोनेशन कैम्प में ब्लड डोनेशन के लिए कहा। उन्होंने सोचा कि यह बातचीत शुरू करने का अच्छा मौका था। हालांकि ब्लड डोनेशन के दौरान वह नर्वस हुए और उनका ब्लड प्रेशर बढ़ गया। बस फिर क्या था वह ब्लड डोनेट नहीं कर पाए और बातचीत भी शुरू नहीं हो पाई।

शो के दौरान कपिल ने यह पता करना चाहा कि रितेश, अक्षय, चंकी पांडे, बॉबी देओल में से ट्रेन के सफर में बिना टिकट यात्रा करने वाला कौन है। इस पर अक्षय ने अपने बचपन की घटना सुनाई और कहा कि वह उनके सात दोस्तों के साथ महाराष्ट्र के माथेरान गए थे। उन्हें नेरूल स्टेशन उतरना था। इस दौरान उनके बाद टिकट के पैसे नहीं थे। सात लोगों ने एक टिकट पर यात्रा की।

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 दिवाली पर 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। उनकी झोली में अभी गुड न्यूज, सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे हैं।

Posted By: Sonal Sharma