Akshay Kumar ने एक YouTuber पर पूरे पांच सौ करोड़ रुपए का मानहानि का दावा ठोंका है। मामला सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ा है। यूट्यूबर ने आरोप लगाया था कि Akshay Kumar इस पूरे केस में आरोपी रिया चक्रवर्ती की कनाडा भागने में मदद की है। यूट्यूबर का नाम राशिद सिद्धीकी है। राशिद का यूट्यूब पर FF News नाम से चैनल है। बात दें, सुशांत सिंह केस में नाम हस्तियों को घसीटने पर राशिद पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। उसने सुशांत सिंह की मौत के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे को जिम्मेदार ठहराया था।

फर्जी खबरों को फैलाने के लिए अक्षय कुमार ने YouTuber के खिलाफ 500 करोड़ का मुकदमा दायर किया है। YouTuber ने अपने वीडियो में आरोप लगाया है कि Akshay Kumar ने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद की। इतना ही नहीं, यह भी आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में Akshay Kumar महाराष्ट्र सरकार से सम्पर्क में हैं। उसने आरोप लगाया कि अक्षय कुमार, सुशांत सिंह की फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से नाखुश थे। यह बात भी गौर करने लायक है कि राशिद सिद्दीकी ने सुशांत की मौत के बाद ऐसी ही फर्जी खबरों वाले वीडियो पोस्ट करके चार महीनों में 15 लाख रुपए से अधिक की कमाई की है। राशिद मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और पेशे से सिविल इंजीनियर है। पिछले कुछ महीनों में ही उसके यूट्यूब चैनल पर सब्सक्राइबर्स की संख्या 1 लाख से साढ़े तीन लाख हो गई है।

बता दें, सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी है। केस की जांच करते समय ही बॉलीवुड ड्रग्स केस का खुलासा भी हुआ है। फिलहाल रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर है। इसी साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस