PM Modi meets Bollywood Stars: बॉलीवुड के कई एक्टर्स और फिल्ममेकर्स भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शनिवार को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर एक पहल पर चर्चा करने के लिए मिले थे। मोदी जी बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान, आमिर खान सही कई दिग्गजों से घर पर मिले और खुलासा किया कि वे भारत में एक इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट समिट होस्ट करने की योजना बना रहे हैं।

चर्चा के बाद प्रधानमंत्री को शाहरुख खान ने इस उद्देश्य के लिए साथ जोड़ने के लिए शुक्रिया अदा किया और एक्टर ने पीएम मोदी और आमिर खान के साथ एक सेल्फी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की।

सेल्फी इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस सेल्फी को देखने के बाद यूजर्स अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं। अक्षय को उनकी एक तस्वीर के साथ ट्रोल किया जा रहा है। लोगों को फिल्म इंडस्ट्री से मिले सेलेब्स में अक्षय नजर नहीं आए तो ट्रोलिंग शुरू हुई और अक्षय की बच्चे की तरह रोते हुए वाली एक तस्वीर शेयर करते हुए यह जताया कि उन्हें नहीं बुलाया। बता दें कि अक्षय कुमार जनरल इलेक्शन के पहले पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया था और सरकारी की कई महत्वकांक्षी योजनाओं का समर्थन किया था। अक्षय तब भी गायब थे जब इस साल जनवरी में वे बॉलीवुड की नई पीढ़ी के एक्टर्स और फिल्ममेकर्स से मिले थे। लेकिन इस बार तो ट्विटर यूजर्स ने खूब मीम्स तैयार किया है।

किसी ने यह तक लिख दिया कि कहीं अक्षय कुमार को ईर्ष्या तो नहीं हो रही।

इस मीटिंग में सोनम कपूर, कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीज, फिल्म निर्माता इम्तियाज अली, राजकुमार संतोषी, अश्विनी अय्यर तिवारी, नितेश तिवारी, अनुराग बसु और निर्माता एकता कपूर, बोनी कपूर और जयंतीलाल गढ़ा शामिल थे।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के इन दिग्गजों को एक छत के नीचे देखा गया था लेकिन साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का कोई भी एक्टर मौजूद नहीं था जिससे एक मुद्दा खड़ा हुआ है। तेलुगु स्टार राम चरण की पत्नी उपासना ने सवाल उठाया कि पीएम मोदी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की उपेक्षा कैसे कर सकते हैं। वहीं लोकप्रिय एक्ट्रेस खुश्बू सुंदर ने भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री को नजरअंदाज करने पर अपनी निराशा व्यक्त की। उनके मुताबिक अकेले हिंदी फिल्में इस देश की अर्थव्यवस्था का प्रतिनिधित्व या योगदान नहीं करती हैं।

Posted By: Sonal Sharma