Akshay Kumar ने 25 करोड़ रुपए का दान पीएम रिलीफ फंड में किया है। आज अक्षय 25 करोड़ दान कर रहे हैं, एक वक्त ऐसा था जब twinkle Khanna के पिता राजेश खन्ना ने उन्हें दो मिनिट नहीं दिए थे। बॉलीवुड में Akshay Kumar की शुरुआत आसान नहीं थी। वो रोल के लिए निर्माताओं के पास जाया करते थे। इसी कड़ी में वो राजेश खन्ना के पास भी पहुंचे थे। सुपरस्टार राजेश खन्ना उस वक्त तो अच्छे दौर से नहीं गुजर रहे थे फिर भी वो इतने व्यस्त थे कि अक्षय कुमार से मिल नहीं पाए थे।

यह बात 1990 की है जब राजेश खन्ना ने फिल्म बनाना तय किया था। फिल्म का नाम था 'जय शिव शंकर'। इस फिल्म के लिए ऑडिशन देने Akshay Kumar भी पहुंचे थे। उस वक्त राजेश तो अक्षय कुमार से नहीं मिल पाए थे लेकिन डिंपल कपाड़िया से उनकी मुलाकात हो गई थी। डिंपल ने उनसे काफी बातें की थीं जो इस एक्टर में जोश भरने के लिए काफी थीं।

बता दें कि यह वो ही रोल था जो उस वक्त चंकी पांडे को दिया गया था। बाद में 1991 में Akshay Kumar ने 'सौगंध' से फिल्मी करियर शुरू किया था। वैसे 'जय शिव शंकर' ही एकमात्र फिल्म नहीं थी जिसके लिए अक्षय कुमार ने ऑडिशन दिए थे। उन्होंने आमिर खान की हिट फिल्म 'जो जीता वही सिंकदर' के लिए भी खूब कोशिश की थी।

'जय शिव शंकर' के लगभग 11 साल बाद अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की। दोनों में इश्क था। अक्षय और ट्विंकल को बॉलीवुड के आदर्श कपल्स में गिना जाता है। बीते रविवार ही अक्षय कुमार खुद ट्विंकल की कार चलाकर उन्हें अस्पताल लेकर गए थे। ट्विंकल का पैर टूट गया है और इसी के इलाज के लिए वो मुंबई की खाली सड़कों पर दिखी थीं।

Posted By: Sudeep Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस