कोरोना महामारी के बीच देश के कई हिस्सों में सिनेमा हॉल फिर से खुलने लगे हैं। सिनेमाघर खुलने के साथ एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अगली फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) लेकर आ रहे हैं। यह मूवी 19 अगस्त हो रिलीज होगी। अभिनेता ने मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। साथ ही दिल्ली के अपने बचपन की यादों को ताजा किया। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन की फिल्म अमर अकबर एंथनी (Amar Akbar Anthony) टॉकीज में देखा थी। इस मूवी को देखने के लिए ब्लैक में टिकट खरीदी थी।

ब्लैक में खरीदी टिकट

अक्षय कुमार ने बताया कि दिल्ली के सिनेमाघरों से जुड़ी मेरी कई यादे हैं। मेरा जन्म चांदनी चौक में हुआ था। जहां कई टॉकीज हैं। जिसमें डिलाइट सिनेमा भी है। वहां मैंने कई मूवीज देखी हैं। एक्टर ने कहा कि मैंने अमर अकबर एंथनी फिल्म ब्लैक में टिकट खरीदकर देखी थी।

तेज बारिश में गए फिल्म देखने

एक्टर ने बताया कि जब अमर अकबर एंथनी फिल्म देखने गया था। तब बहुत तेज बारिश हो रही थी। मैं इस फिल्म को किसी भी कीमत पर देखना चाहता था। सिनेमा प्रेमी होने के नाते मेरे लिए फिल्म देखना बहुत जरूरी था। अक्षय ने कहा, मुझे अपने घर के पास टॉकीज में टिकट नहीं मिला। जिसे बाद मैं अम्बा सिनेमाघर गया, जहां ब्लैक में टिकट खरीदकर मूवी देखी। उन्होंने कहा कि कुछ फिल्में हमेशा यादों में रहती हैं। मेरे लिए वह अमर अकबर एंथनी फिल्म है।

बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह एक स्पाइ थ्रिलर मूवी है। जिसके डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी है। अक्षय के अलावा फिल्म में हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता अहम भूमिका में है।

Posted By: Shailendra Kumar