Amazon Prime Video पर कुछ दिन पहले रिलीज हुई फिल्म Shakuntala Devi में एक से एक मजेदार सीन पहले ही हैं, अब आपको जानकर आश्चर्य होगा कि कुछ सीन तो इसमें शामिल ही नहीं किए गए। इन Deleted Scenes को भी जब आप देखेंगे तो पाएंगे कि ये भी खासे मजेदार हैं। इस तरह का एक सीन अब प्राइम वीडियो ने जारी किया है। इस सीन में आप Vidya Balan को कोलकाता की गलियों में कार चलाते हुए देखेंगे... या कहिए कार ठोंकते हुए देखेंगे। इस सीन में वो प्रेगनेंट भी नजर आ रही हैं। फिल्म की लंबाई बढ़ने की वजह से यह सीन मूल कहानी से हटा दिया गया था।

इस सीन में कोलकाता के पुराने माहौल को दिखाने की कोशिश की गई है। विद्या इसमें एक विटेंज मर्सिडीज कार को ड्राइव कर रही हैं लेकिन उनका सारा ध्यान आसपाक की गाड़ियों के नंबर्स पर है। ऐसे में वो अपनी कार से नियंत्रण खो देती हैं और एक्सिडेंट हो जाता है। भीड़ लगती है, पुलिस भी आती है। ऐसे में विद्या को प्रसव पीड़ा शुरू हो जाती है। कुलमिलाकर ये सीन देखना खासा मजेदार है।

बता दें कि विद्या बालन की इस फिल्म को रिलीज होते ही खासे व्यूज मिले। पहले ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड-19 की वजह से बंद सिनेमाघर कब खुलेंगे ये तय नहीं है, ऐसे में इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया।

विद्या बालन की इस फिल्म को खासी तारीफ हासिल हुई है। इसे तमाम समीक्षाओं में एक ईमानदार बायोपिक बताया गया। मां-बेटी के रिश्ते पर बनी ये फिल्म अनूठी कहानी कहती है। इसे बार-बार देखे जाने लायक भी बताया गया है। विद्या के काम की तो तारीफ है ही, सान्या मल्होत्रा की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जा रहा है। इसमें अमित साध भी हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म अगर सिनेमाघरों में रिलीज होती तो खासी कमाई कर सकती थी।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close