Mirzapur 2 नाम की Web Series की रिलीज डेट का मामला अब अमेरिका पहुंच गया है। अली फजल यानी गुड्डू भैया इसे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प तक ले गए हैं। हाल ही में Ali Fazal ने ट्रम्प के एक ट्वीट पर वो सवाल दागा जो इन दिनों हर कोई पूछ रहा है। यह सवाल है 'मिर्जापुर 2 कब आ रहा है'! अली ने बड़े मजेदार ढंग से इसे पूछा और यह ट्वीट अब भारत में वायरल हुआ है। मिर्जापुर 2 में सभी को उत्सुकता है कि अब गुड्डू भैया अकेले कैसे कालीन भैया से निपटेंगे क्योंकि उनके भाई की तो पिछले सीजन में ही मौत हो चुकी है।

अली ने ट्वीट में लिखा है - वो सब ठीक है, मिर्जापुर 2 कब आ रहा है? जबकि अमेरिकी राष्ट्रपति ने लिखा था - अमेरिका को फिर महान बनाइए। अली के इस मजाक को लोगों ने काफी सकारात्मक रूप में लिया है। लोगों ने उनसे ही कहा है- आप ही बता तो कब आएगा मिर्जापुर 2।

वैसे बता दें कि Amazon Prime Video के Mirzapur के दूसरे सीजन का काम अंतिम दौर में है। डबिंग में देरी की एक वजह यह भी थी कि Ali Fazal की मां जून में नहीं रहीं। अब तो अली ने भी अपने हिस्से की डबिंग पूरी कर दी है।

मिर्जापुर का नया सीजन का इंतजार अब OTT प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो को भी है। प्राइम वीडियो चाह रहा कि 'मिर्जापुर 2' हर हाल में सितंबर तक आ जाए। सीजन 2 पर कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण देर हुई लेकिन अब इसके कलाकारों मे डबिंग लगभग पूरी कर दी है। एक्ट्रेस Shweta Tripathi ने भी इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की थी जिसमें वो इस शो के लिए डब कर रही थीं। श्वेता ने तब लिखा था कि मिर्जापुर के चाहने वालों...भौकाल आप तक जल्द पहुंचे इसलिए हम जान पर खेल कर काम पूरा कर रहे हैं।

Mirzapur के पहले सीजन में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, विक्रांत मेसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल के खास रोल नजर आए थे। अब श्रिया पिलगांवकर और विक्रांत मेसी के रोल दूसरे सीजन में नहीं होंगे क्योंकि वो इस कहानी में मर चुके हैं।

Posted By: Sudeep Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan