Amitabh Bachchan Corona positive : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। अमिताभ ने स्‍वयं ट्वीट करके इसकी सूचना दी। उन्‍हें मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। खबर पाते ही सोशल मीडिया पर दुआओं का सैलाब उमड़ पड़ा है। ट्वीटर पर प्रति मिनट हजारों की संख्‍या में पोस्‍ट, कमेंट्स आ रहे हैं और देश-दुनिया के लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। उन्‍हें गेट वेल सून कहने वालों का तांता लग गया है। आम यूजर्स, उनके प्रशंसकों से लेकर खेल, राजनीति व अन्‍य क्षेत्रों की हस्तियों ने भी अमिताभ के सकुशल होने की कामना की है। बिग बी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं। हर कोई उनके जल्द ही स्वथ्य होने की बात​ लिख रहा है। फैंस ने तो यहां तक लिखा, 'आप सदी के महानायक हो आपका कोरोना कुछ नहीं कर सकता है।'

अमिताभ का घर जलसा जिस वार्ड में आता है वहां साढ़े तीन हजार से ज्यादा संक्रमित पाए गए हैं और कई लोगों की जान भी जा चुकी है। अभिषेक बच्चन अपनी आगामी फिल्मों की डबिंग के लिए बाहर निकल रहे थे। लेकिन अमिताभ घर से ही केबीसी 12 के प्रोमो और सवालों की लिए शूटिंग कर रहे थे।बिग बी आखिरी बार फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' में दिखाई दिए थे। फिल्म में बिग बी को लुक को देखकर उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल था। उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

कोरोना के खिलाफ जंग में सक्रिय रहे हैं अमिताभ

अमिताभ बच्चन कोरोना के खिलाफ जंग में सक्रिय रहे हैं। इस महामारी के प्रति जागरूकता फैलाने में वह सरकार के साथ सक्रिय रहे हैं। ट्विटर, इंस्टाग्र्राम के साथ ही सोशल मीडिया पर ब्लॉग के जरिए वो इस महामारी के प्रति लोगों को जागरूक करते रहे हैं।

जल्द स्वस्थ होने की कामना

अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर उनके स्वस्थ होने की कामना की जाने लगी। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस समेत अनेक राजनीतिक हस्तियों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

गुलाबो सिताबो में आए थे नजर

अमिताभ बच्चन बीते दिनों अमेजन प्राइम पर रिलीज फिल्म गुलाबो सिताबो में मिर्जा की भूमिका में नजर आए थे। यह डिजिटल पर रिलीज होने वाली उनकी पहली फिल्म थी। शुक्रवार को ही अभिषेक बच्चन का वेब शो ब्रीथः इन टू द शैडोज अमेजन प्राइम पर आया है। इस शो से उन्होंने डिजिटल डेब्यू किया है।

स्‍टैंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव अमिताभ बच्‍चन की शानदार मिमिक्री के लिए भी जाने जाते हैं। उन्‍होंने भी अपने फेसबुक पेज पर वीडियो संदेश देकर उनकी सलामती की कामना की है।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020