मंगलवार से ही Amitabh Bachchan के बीमार होने की खबरों और अफवाहों का जोर था। अब वीकेंड पर कुछ पुख्ता चीजें सामने आई हैं। चर्चाओं में कहा जा रहा था कि उन्हें लिवर संबंधी दिक्कतों के कारण मंगलवार को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तीन दिनों तक उनका इलाज ऐसे रूप में चला जिसे आईसीयू के समकक्ष माना जा रहा था। अब खबर आई है कि शुक्रवार को रात को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की खबर में लिखा गया है कि उन्हें पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के साथ अस्पताल से घर जाते वक्त स्पॉट किया गया।

इस दौरान फैन्स काफी चिंतित थे और लगातार उनके स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर प्रार्थना कर रहे थे। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखी थी। अब शुक्रवार रात को अमिताभ ने अपना ब्लॉग लिखा है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में नसीहत देते हुए कहा है 'प्रोफेशनल दस्तावेजों को कोड मत तोड़िए। बीमारी और स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों को राज रखना हर इंसान का हक है। यह उत्पीड़न है... इस मुद्दे पर हर एक की बात का सम्मान होना चाहिए। दुनिया में हर चीज बिकाऊ नहीं है।'

अमिताभ ने इसके बाद लिखा है 'मेरा प्यार और आभार उन सभी के लिए... जिन्होंने अपनी चिंता जताई और मेरे लिए प्रार्थना की।' बता दें कि हाल ही में अमिताभ ने अपना जन्मदिन मनाया है और वे अब 77 साल के हो गए हैं। इस मौके पर भी उनके घर के बाहर फैन्स की भारी भीड़ जमा हुई थी।

अब जब अमिताभ ठीक होकर घर लौट आए हैं तो माना जा रहा है कि हर साल की तरह इस बार भी उनके घर पर दिवाली बैश का आयोजन किया जाएगा। हर साल दिवाली की खुशी में होने वाले इस जलसे में तमाम बॉलीवुड हस्तियां शामिल होती हैं।

Posted By: Sudeep mishra