Amitabh Bachchan Health Live Updates: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में इलाज जारी है। डॉक्टरों के मुताबिक, बॉलीवुड के शहंशाह की हालत में सुधार है। इसी अस्पताल में अभिषेक बच्चन का भी इलाज चल रहा है। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और बेटी आराध्या को होम क्वारंटाइन किया गया है। सुकून वाली बात यह रही कि जय बच्चन में कोरोना वायरस के कोई लक्षण देखने को नहीं मिले। इस बीच, बच्चन परिवार और खासतौर पर अमिताभ बच्चन के लिए देशभर में दुआओं का दौर जारी है। महानायक ने भी अपने और अपने परिवार की तरफ से फैन्स का शुक्रिया अदा किया है।

अमिताभ के स्टाफ के कर्मचारियों को कोरोना नहीं: बच्चन परिवार ने उस समय राहत की सांस ली जब अमिताभ के स्टाफ के 26 सदस्यों की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है। अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इन सभी की जांच हुई थी, जिनकी रिपोर्ट अभी आई है।

अमिताभ बच्चन की सेहत में सुधार: नानावटी अस्पताल की ओर से सोमवार सुबह दी गई जानकारी के अनुसार, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। अमिताभ का ऑक्सीजन लेवल सामान्य बना हुआ है। अमिताभ की उम्र देखते हुए उनके स्वास्थ्य की ज्यादा चिंता की जा रही है।

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने अमिताभ के स्वस्थ होने की कामना की: भारत के साथ चल रही तनातनी के बीच नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने भी महानायक के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। नेपाल के प्रधानमंत्री ने इस बारे में एक ट्वीट किया। केपी शर्मा ओली बिग बी के बड़े फैन हैं।

Amitabh Bachchan और उनके परिवार के लिए पैतृक गांव में हुआ पूजन

महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके परिवार की सलामती के लिए उनके पैतृक गांव प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज तहसील के बाबूपट्टी काली माता के चौरे पर पूजा अर्चना कर देवी से प्रार्थना की गई। इसी तरह अयोध्या, मथुरा और प्रयागराज में भी सदी के महानायक और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए पूजा अर्चना की गई। अस्पताल में भर्ती अमिताभ के स्वास्थ्य के बारे में जानने को लोग टीवी व सोशल मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर सक्रिय हैं। रविवार दोपहर प्रतापगढ़ के बाबूपट्टी गांव स्थित मां काली चौरा देवी स्थल पर पूर्व प्रधान पंकज शुक्ला के संयोजन में बिग बी के परिवार के लोग व गांव के लोग जुटे। धूप, दीप से मां का पूजन-अर्चन किया। सबने मिलकर अमिताभ, अभिषेक व परिवार के सदस्यों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। इस दौरान फिजिकल डिस्टेंसिग का पालन किया और मास्क भी लगाए रहे।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan