Amitabh Bachchan ठीक एक हफ्ते पहले यानी पिछले मंगलवार को बीमार हुए थे। चर्चा तो यह भी थी कि वे अस्पताल में भी भर्ती रहे। और तो और ... वे संडे को भी अपने फैन्स से नहीं मिले और 'संडे मीट' में पहुंचे लोग निराश हुए। बाद में जरूर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपने फैन्स से माफी मांगी और बताया कि सेहत के कारण ही वे संडे मीट में मौजूद नहीं हो पाए थे। बीते पूरे हफ्ते अमिताभ काम से भी दूर रहे। अमिताभ ने KBC यानी कौन बनेगा करोड़पति के नए एपिसोड्स भी शूट नहीं किए थे। अब खबर है कि अमिताभ ने मंगलवार से काम शुरू कर दिया है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है 'फिर दुनियावी चक्की में पिसना शुरू....केबीसी करमवीर के लिए दिनभर मेहनत की। जैसे ही सेट पर दौड़ते हुए पहुंचा, बेमिसाल ऑडियन्स की तालियों और आवाज ने सबकुछ भुला दिया। मेरी तमाम कोशिशों के बावजूद वे शांत नहीं हुए और तालियां बजाते रहे। फिर शुरू हुआ तैयार होने का सिलसिला।'

अमिताभ ने अपने मेहमानों के साथ की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। ये करमवीर एपिसोड वीरेंद्र सहवाग, दुति चंद और हिमा दास के साथ शूट किया है। बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा है 'संवर संवर के संवार दिया है, चेहरे के हर अंग को .... अब छोड़ भी दो यारों KBC को शुरू करने दो अब'।

अमिताभ ने माना है कि फैन्स से उन्हें ताकत मिलती है। वे भी फैन्स को कभी नाराज नहीं करते, तभी तो सोमवार को उन्होंने ट्विटर पर लिखा था 'स्वास्थ्य ठीक नहीं था, फिर भी ये संडे मीट के लिए आए। दिल से माफी चाहता हूं... बाहर नहीं आ पाया।'

चर्चा है कि बिग बी शुक्रवार को ही अस्पताल से घर लौटे। शुक्रवार रात पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन को उनके साथ अस्पताल से घर आते वक्त देखा गया था। कहा जा रहा है कि लिवर संबंधी दिक्कतों के कारण मंगलवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था।

पिछले हफ्ते अमिताभ ने अपने फैन्स के लिए लिखा था 'खूब प्यार और आभार ... आप सभी ने चिंता जताई और मेरे लिए प्रार्थना तक की।' कुछ दिन पहले ही अमिताभ 77 साल के हो गए हैं।

Posted By: Sudeep mishra