Amitabh Bachchan की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं है। हर हफ्ते ही उनकी तबीयत से जुड़ी खबरें बाहर आ रही है। अब ताजा Update दिया है West Bengal की सीएम Mamta Banerjee ने। ममता ने अमिताभ और Jaya Bachchan से हुई अपनी बातचीत के आधार पर यह बातें कही हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन को 25वे कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए बंगाल जाना था। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया क्योंकि तबीयत के कारण बिग बी, बंगाल में हुए इस इवेंट में नहीं पहुंचे। इसी इवेंट में ममता बनर्जी ने अमिताभ की तबीयत का हाल विस्तार से सुनाया।

ममता ने इस इवेंट में कहा है कि अमिताभ बच्चन गुरुवार रात से तकलीफ में हैं। ममता ने बताया 'अमिताभ हर साल यहां आते हैं लेकिन इस साल नहीं आ पाए। पिछली रात से वो ठीक नहीं हैं। डॉक्टर्स ने उन पर बंदिशें लगा रखी हैं। पिछली रात उनकी तकलीफ कुछ ज्यादा ही बढ़ गई।' बता दें कि अमिताभ की अनुपस्थिति में शाहरुख खान ने इस इवेंट का उद्घाटन किया है।

ममता ने बताया कि उन्हें शुक्रवार सुबह अमिताभ बच्चन का मैसेज मिला जो उनकी तबीयत को लेकर था। ममता ने कहा है 'अमिताभजी ने मुझसे बात की, जया जी का भी संदेश आया। हम उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। आज वो भले ही यहां नहीं है लेकिन मुझे यकीन है कि वो फिर भी हमारे साथ हैं और उनके बिना तो हम इस समारोह की कल्पना भी नहीं कर सकते।'

बता दें कि अमिताभ ने इसी हफ्ते अपने ब्लॉग पर लिखा था कि डॉक्टर्स ने उन्हें Warning दी है कि वे कम काम करें। पिछले दिनों अमिताभ को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, यह दिवाली से एक हफ्ते पहले की बात है। दिवाली की पार्टी जरूर उन्होंने अपने बंगले पर की। लेकिन इसके बाद उन्होंने दुबई का भी एक इवेंट को रद्द कर दिया था।

वैसे अमिताभ अपने क्विज शो KBC 11 की शूटिंग जारी रखे हुए हैं। अस्पताल से वापसी के बाद भी उन्होंने शो का काम जारी रखा था।

Posted By: Sudeep mishra