Amy Jackson blessed with a baby boy: तमिल-बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने बेटे को जन्म दिया है। एमी ने अपने बेटे और मंगेतर जॉर्ज पानायियोटौ के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

एमी ने अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए है और बच्चे और पति के साथ है। एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हमारा एंजल, दुनिया में आपका स्वागत है एंड्रियास'।

View this post on Instagram

Our Angel, welcome to the world Andreas 💙

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

एक साल से भी कम समय की डेटिंग के बाद स्काउजाइव्स स्टार जॉर्ज पानायियोटौ ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को प्रपोज कर दिया था। 27 साल की एमी को प्रेग्नेंट हुए 35 हफ्ते हुए और उन्होंने अपने होने वाले बच्चे के बारे में बड़ी घोषणा की थी। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करके बता दिया था कि होने वाला बच्चा बेटा होगा या बेटी।

बता दें कि एमी विदेशी हैं और जेंडर को जानना उनके लिए अनोखा भी नहीं है और गैरकानूनी भी नहीं है। इस घोषणा के लिए उन्होंने बाकायदा जेंडर रिवील पार्टी भी रखी थी।

एमी ने 31 मार्च को इंस्टाग्राम के जरिए प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी और मंगेतर जॉर्ज के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, मैं बहुत समय से यह बताना चाहती थी। आज मदर्स डे है और इससे बेहतर मौका कोई और नहीं हो सकता। मैं तुम्हें दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। यह प्यार बिल्कुल सच्चा है। मैं तुम्हारे आने का इंतजार नहीं कर सकती हूं, मेरी छोटी लिब्रा।'

एमी ने अपनी मैटरनिटी शूट की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। एक फोटोशूट में बेबी बम्प के साथ ब्लैक थाई हाई स्लिट गाउन में दिख रही हैं और यहां वह हाई हील्स में हैं।

एमी ने कई हिट बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 'एक था दीवाना', 'सिंह इज ब्लिंग', 'फ्रीकी अली', 'तुतक तुतक तुतिया' में काम किया है।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close