अगर आप South Indian Films के शौकीन हैं तो इस कॉमेडियन को जरूर जानते होंगे। ये हैं Rajendran। उन्हें Motta Rajendran राजेन्द्रन तमिल फिल्मों के जानेमाने कॉमेडियन है। लेकिन वे वास्तव में स्टंट आर्टिस्ट रहे हैं और स्टंट आर्टिस्ट के बतौर उन्होंने 500 से ज्यादा फिल्में की है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टंटमैन राजेन्द्रन का यह बाल्ड और हेयरलेस लुक पहले नहीं था, एक एक्सीडेंट ने उनके पूरे अपीयरेंस को बदल दिया।

करियर की शुरुआत में राजेन्द्रन स्टंट डबल बतौर काम करते थे। उन्हें एक फिल्म के लिए बाइक स्टंट करना था। उन्हें बाइक को एक तालाब में डाइव करना था। उन्होंने यह स्टंट सफलतापूर्वक कर दिया। बाहर आने के बाद राजेन्द्रन को पता चला कि तालाब के पास एक फैक्ट्री का केमिकल वेस्ट से प्रदूषित था और उससे उन्हें एलर्जी हो गई। इससे उनके शरीर के सारे बाल गायब हो गए।

तालाब के पानी में मौजूद केमिकल के रिएक्शन से उन्होंने पूरे बाल खो दिए, यहां तक की उनकी मूंछें और आइब्रो के बाल भी। राजेन्द्रन के मुताबिर इस घटना के बाद वे एलोपेशिया यूनिवर्सलिस से पीड़ित हो गए जो कि एक ऑटोइम्यून डिसऑर्डर है जो कि शरीर के सभी हिस्सों के बालों के खोने का कारण बनता है। हालांकि किसी भी केमिकल के संपर्क में आने से होने वाले डिसऑर्डन का कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है।

देखिए इस दुर्घटना के पहले राजेन्द्रन कैसे दिखते थे।

इस घटना के बाद भी राजेन्द्रन हारे नहीं और अपना काम जारी रखा।

आज राजेन्द्रन को अपने नए लुक में ही पहचाना जाता है और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने कॉमेडियन हो गए हैं। उनके मुताबिक डायरेक्टर बाला ने उन्हें नोटिस किया और उन्होंने साल 2009 में नाना काडवउल में विलेन का किरदार ऑफर किया। उसके बाद उसे लगातार रोल मिल रहे हैं और वे स्टंट नहीं कॉमेडी में अपनी पकड़ बना चुके हैं। बता दें कि उनके पति और दोनों बड़े भाई स्टंट मास्टर्स हैं।

Posted By: Sonal Sharma