Sonam Kapoor के पति Anand Ahuja और उनके The Zoya Factor के को-एक्टर Dulquer Salmaan ने एक बार एक्ट्रेस को अपने WhatsApp ग्रुप से हटा दिया था ताकि वे बॉयज टॉक खुलकर कर सकें। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने खुलासा किया कि उन्हें ग्रुप चैट से बाहर कर दिया गया था क्योंकि आनंद और दुलकर कारों, जूतों और अन्य सामानों के बारे में बात करना चाहते थे, जिसके बारे में आमतौर पर लड़के चर्चा करते हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब दुलकर सलमान ने शेयर किया कि वह आनंद आहूजा के साथ उनकी अच्छी दोस्ती हो गई है।

View this post on Instagram

Day 3

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

उन्होंने कहा था, 'वह वास्तव में बहुत जिंदादिल है। वह बहुत नम्र है और उनसे बात करना आसान है। यहां तक ​​कि जब वह सेट पर आते हैं, वह खुश रहते हैं और वहां घूमने-फिरने में उन्हें दिक्कत नहीं होती। हमने एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया।'

लेकिन सोनम ने कहा कि इस ग्रुप से सोनम को जल्द ही रीमूव कर दिया गया क्योंकि लड़कों की बातें शुरू हो गई। इस पर दुलकन ने कहा कि हमने उन्हें ग्रुप से इसलिए रवाना कर दिया क्योंकि हम बॉयज टॉक करने चाहते थे। स्नीकर्स, कारों के और उन सभी चीजों के बारे में जो आमतौर पर लड़के बात करना पसंद करते हैं।

बता दें कि द जोया फैक्टर अनुजा चौहान की सबसे ज्यादा बिकने वाली उपन्यास 'द जोया फैक्टर' पर आधारित है। 20 सितंबर को यह रिलीज होगी। The Zoya Factor से साउथ के स्टार दुलकर सलमान अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इसके निर्देशक अभिषेक शर्मा है। दुलकर इस रोमांटिक-ड्रामा फिल्म में सोनम कपूर के साथ जोड़ी बना रहे हैं। सोनम ने जोया सिंह सोलंकी नाम की एक राजपूत लड़की की है, जो एक विज्ञापन एजेंसी में काम करती है। अपनी नौकरी के माध्यम से भारतीय क्रिकेट टीम से मिलती है और 2010 क्रिकेट विश्वकप में टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है। आखिरकार, ज़ोया को टीम के कप्तान से प्यार हो जाता है, जो भाग्य और अंधविश्वास में भरोसा नहीं करता है।